ढाई साल के मासूम का अपहरण कर फरार हुआ पड़ोसी, फिर बच्चे की मां को फोनकर कही ये बात... | Neighbor Kidnapped Minor Child

ढाई साल के मासूम का अपहरण कर फरार हुआ पड़ोसी, फिर बच्चे की मां को फोनकर कही ये बात…

ढाई साल के मासूम का अपहरण कर फरार हुआ पड़ोसी, फिर बच्चे की मां को फोनकर कही ये बात...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 2, 2019/12:10 pm IST

महासमुंद: बागबाहरा थाना क्षेत्र से मासूम बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है। खबर है कि एक युवक पड़ोस में रहने वाले ढाई साल के मासूम का अपहरण कर फरार हो गया। अपहरण के बाद आरोपी ने रायपुर के टाटीबंध इलाके से बच्चे की मां को फोनकर बताया कि वह बच्चे को लेकर आगरा जा रहा है और अगर बच्चा चाहिए तो आगरा आकर ले जाना। फिलहाल परिजनों की शिकायत पर पुलिस अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Read More: बेरोजगारी और आर्थिक मंदी पर आक्रोश, युवक कांग्रेस ने फूंका प्रधानमंत्री मोदी का पुतला

मिली जानकारी के अनुसार बागबाहरा निवासी संजय चौहान सोमवार को पड़ोस में रहने वाले ढाई साल के बच्चे वरुण बारिक को लेकर फरार हो गया है। आरोपी ने टाटीबंध पहुंचकर बच्चे के परिजन को दूसरे के मोबाइल से फोनकर बताया कि वह बच्चे को लेकर आगरा जा रहा है और बच्चा चाहिए तो आगरा आकर ले जाना।

Read More: कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह का बड़ा बयान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर कही ये बात…

हालांकि इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है कि आरोपी ने ऐसा क्यों किया है। वहीं, इस बात का भी खुलासा नहीं हुआ है कि आरोपी ने फिरौती की मांग की है या नहीं। बच्चे के अपहरण के बाद से उसके परिजनों को बुरा हाल हो गया है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Read More: अशोक चौहाण ने मध्यप्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी लेने से किया इनकार, सोनिया गांधी ने सौंपी थी जिम्मेदारी

 
Flowers