लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा को पाकिस्तान से भेजा जा रहा अश्लील मैसेज, दे रहा धमकी, जानकर पुलिस के उड़ गए होश | Obscene messages sent to law university student of Unknown accused

लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा को पाकिस्तान से भेजा जा रहा अश्लील मैसेज, दे रहा धमकी, जानकर पुलिस के उड़ गए होश

लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा को पाकिस्तान से भेजा जा रहा अश्लील मैसेज, दे रहा धमकी, जानकर पुलिस के उड़ गए होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : December 2, 2019/10:26 am IST

राजिम। हिदायतुल्लाह नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा को अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज भेजने व धमकी देने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी जिस नंबर से मैसेज और बातें कर रहा है इनमें से एक पाकिस्तान का बता रहा है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज किया है।

Read More News: वोडाफोन-आइडिया के प्रीपेड प्लान इस तारीख से हो जाएंगे महंगे, चुकाने होंगे इतन…

राखी पुलिस के अटल नगर निवासी पीड़िता यूनिवर्सिटी में लॉ की प्रथम वर्ष की छात्रा है। पिछले कुछ दिनों से उसे अज्ञात आरोपी अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज भेजने के साथ ही फोन कर अश्लील बातें करता है। छात्रा द्वारा विरोध जताने पर उसके साथ गालीगलौच करते हुए धमकी देता है।

Read More News:सरकेगुड़ा के मामले को लेकर हंगामा, सदन में इस मुद्दे पर चर्चा को ले…

छात्रा द्वारा नंबरों की जानकारी लिए जाने पर उन नंबरों में से एक नंबर पाकिस्तान का भी बताता है। घबराकर छात्रा द्वारा रविवार को राखी थाने की शरण ली। राखी पुलिस द्वारा संबंधित मोबाइल नंबरों के अज्ञात धारक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 507 और 509बी के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Read More News:बैंक एजेंट को निर्वस्त्र कर घुमाया, 4 साल की बच्ची के साथ कर रहा था…