CM हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण नहीं करने वाले अफसरों का कटेगा वेतन, कलेक्टर ने दिए निर्देश | Officers who do not resolve CM helpline complaints will get their salary cut

CM हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण नहीं करने वाले अफसरों का कटेगा वेतन, कलेक्टर ने दिए निर्देश

CM हेल्पलाइन की शिकायतों का निराकरण नहीं करने वाले अफसरों का कटेगा वेतन, कलेक्टर ने दिए निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 30, 2020/8:22 am IST

अनूपपुर। सरकारी कामकाज में लापरवाही बरतने वाले बाबूओं की अब खैर नहीं। कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने सीएम हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों को गंभीरता से लिया है। कलेक्टर ने शिकायतों के निराकरण नहीं नहीं लेने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है। वहीं शिकायतों के तत्काल निराकरण पर नहीं करने वाले अफसरों के वेतन काटने के आदेश दिए हैं।

Read More News: मोदी और योगी की तस्वीर के साथ किया विदेशी कंपनी के मोबाइल का विज्ञापन, मंत्री के भाई के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

आयोजित समीक्षा बैठक में डिप्टी कलेक्टर सरोधन सिंह समेत विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे। इस दौरान घर-घर कचरा कलेक्शन करने सहित कई अहम योजनाओं के सही तरीके से क्रियांव्यन को लेकर चर्चा हुईं। इस दौरान कलेक्टर ने अधिकारियों को समझाइश देते हुए सुझाव भी दिए। कलेक्टर ने स्वसहायता समूह की महिलाओं के कामों को लेकर भी चर्चा की।

Read More News: ‘लव जिहाद’ कानून का कोड़ा तैयार! कांग्रेस ने पूछा- धर्मांतरण के तो खिलाफ हैं, लेकिन नए कानून की आखिर क्या जरुरत क्या थी?

 
Flowers