14 साल की बेटी के साथ पिता ने की हैवानियत, बिगड़ी तबीयत तो मां को बताई पूरी बात, बोलीं- बाप और उसके दोस्त ने किया रेप | Rape with 14 years old minor girl with father, police arrested man

14 साल की बेटी के साथ पिता ने की हैवानियत, बिगड़ी तबीयत तो मां को बताई पूरी बात, बोलीं- बाप और उसके दोस्त ने किया रेप

14 साल की बेटी के साथ पिता ने की हैवानियत, बिगड़ी तबीयत तो मां को बताई पूरी बात, बोलीं- बाप और उसके दोस्त ने किया रेप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : February 19, 2021/2:12 am IST

ग्वालियर। ग्वालियर में एक पिता ने अपनी ही 14 साल की बेटी के साथ हैवानियत की हद पार कर दी। जहां एक बाप एक महीने से बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। इतना ही नहीं आरोपी बाप के एक दोस्त ने भी मासूम को नशा कराकर दुष्कर्म किया।

Read More News: IBC24 की पड़ताल: ‘एमपी अजब है सबसे गजब है’…लापता हुए 17 गांव, देखिए पूरी रिपोर्ट

दर्द से तड़प रही बच्ची से जब मां ने पूछा तब कहीं जाकर बेटी के शोषण की कहानी सामने आई। मासूम ने चाइल्ड लाइन को फोन पर पूरे मामले की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More News: सीधी हादसा…सरकार के लिए कितने सबक? विपक्ष ने पूछा- कई मौतों के बाद ही क्यों जागती है सरकार

दरअसल 14 वर्षीय की बच्ची 8वीं की छात्रा है। घर में वह अपने मां-पिता और दो भाई-बहन के साथ रहती है। पिता डंपर चलाता है। करीब एक महीने पहले पिता रात 1 बजे डंपर चलाकर आया और नशे की हालत में सो रही बेटी के कमरे में पुहंचा।

Read More News: लाल गैंग… नई करवट,नए इलाके! आखिर नक्सलियों ने पत्रकारों के सीने पर बंदूकें क्यों तानी?

जहां उसने सो रही बेटी को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। यही नहीं कुछ दिन बाद दोस्त के घर बच्ची को छोड़ आया। जहां कल्ला नाम के उसके दोस्त ने भी पहले तो बच्ची को जबरन नशा कराया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी पड़ोसी कल्ला फरार है।