राजस्व मंत्री ने शिक्षाकर्मियों को दिलाया भरोसा, संविलियन की मांग सरकार के संज्ञान में लाया जाएगा | Revenue Minister assured education workers, demand for merger will be brought to the notice of government

राजस्व मंत्री ने शिक्षाकर्मियों को दिलाया भरोसा, संविलियन की मांग सरकार के संज्ञान में लाया जाएगा

राजस्व मंत्री ने शिक्षाकर्मियों को दिलाया भरोसा, संविलियन की मांग सरकार के संज्ञान में लाया जाएगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 14, 2019/7:05 am IST

कोरबा, छत्तीसगढ़। संविलियन से वंचित शिक्षाकर्मियों द्वारा शुरू किया गया अभियान पूरी तरह रफ्तार पकड़ चुका है विधायकों के बाद अब मंत्रियों को भी लगातार ज्ञापन सौंपा जा रहा है और शिक्षाकर्मी संविलियन अधिकार मंच के बैनर तले प्रदेश संयोजक विवेक दुबे के साथ एकजुट होकर शिक्षाकर्मी जनप्रतिनिधियों से अपने संविलियन की गुहार लगा रहे हैं ।

पढ़ें- मुख्य सचिव के निर्देश, आबादी और नजूल भूमि के पट्टों को कराएं फ्री होल्ड, हितग्राहियों को मिलेगा भ…

इस कार्यक्रम की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इसमें कही से भी बच्चों की पढ़ाई का नुकसान नहीं हो रहा है इसीलिए जनप्रतिनिधि भी संविलियन अधिकार मंच के प्रतिनिधि मंडल को बकायदा पर्याप्त समय देकर उनकी बातें सुन रहे हैं और उन्हें इस बात का आश्वासन भी दे रहे हैं कि सरकार उनके विषय में जरूर विचार करेगी ।

पढ़ें- रेलवे ट्रैक से हटाया गया क्रेन, ट्रेनों का संचालन फिर से शुरू, लेकि…

कोरबा जिले की टीम ने अपनी समस्याओं को सामने रखने और संविलियन की आवाज बुलंद करने के लिए राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपकर अपनी बात रखी और सरकार के जन घोषणा पत्र के मुताबिक शिक्षाकर्मियों के संविलियन का वादा पूर्ण करने के लिए निवेदन किया जिस पर मंत्री ने उन्हें प्रदेश के मुखिया तक इस मांग को पहुंचाने की बात कही और भरोसा दिलाया कि आपकी मांग सरकार के संज्ञान में पहले से ही है और मैं भी अपनी तरफ से इसके लिए प्रयास करूंगा ।

पढ़ें- फिटनेस सेंटर और प्रोटीन पाउडर की दुकानों में खाद्य विभाग का छापा, ज…

मंत्री जयसिंह अग्रवाल से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में कोरबा विधानसभा 21 माननीय जयसिंह अग्रवाल जी राजस्व मंत्री छ.ग.शासन से मिलकर ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान उपस्थित शिक्षक साथियों में जिला संयोजक दीपक विभूति, कृति लहरे,सुश्री.सुरेखा भारद्वाज,ललित यादव,सूर्यभान सिंह कंवर,चन्द्रभान पाटले, जितेंद्र दिनकर,राजेश भारद्वाज, रघु अहीर,नरेन्द्र दिवाकर,धनेश्वर इंदुवा,लक्ष्मी निधि दिनकर,अजय कोशले, परदेशी टेंगवार,धनेश भास्कर,पंकज सिंह,विरेन्द्र साहू,लव चौहान, संजय कुमार यादव ,विक्रम सिंह राजपूत,छतराम जांगड़े शामिल थे।

सरकार की योजनाओं को लेकर सीएस की बैठक

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/sFEdRtDo4Bg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>