आकाश विजयवर्गीय से मिलने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता, जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित | Senior BJP leader, who came to meet the Akash Vijayvargiya Hearing on bail plea today

आकाश विजयवर्गीय से मिलने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता, जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

आकाश विजयवर्गीय से मिलने पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता, जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 29, 2019/8:02 am IST

भोपाल । भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय अभी जिला जेल में है, और उनकी जमानत याचिका इंदौर कोर्ट से खारिज हो चुकी है। शनिवार को मामले की सुनवाई भोपाल की स्पेशल कोर्ट में हो रही है। आकाश विजयवर्गीय की बैट से मारपीट मामले में जल्द सुनवाई शुरू हो सकती है। बता दें कि आपराधिक मामलों के विशेषज्ञ वकील इंदौर से भोपाल पहुंचे हैं जिन्होंने आकाश की जमानत याचिका पर अपनी दलीलें पेश की हैं। न्यायालय ने जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है।

ये भी पढ़ें- गलत तरीके से पेश की गई है कैलाश विजयवर्गीय की फोटो, तत्कालीन एसपी ने वायरल पिक

इसके पहले दूसरे केसों की सुनवाई के चलते आकाश की जमानत याचिका पर सुनवाई में देरी हुई थी। सुनवाई के पहले कोर्टरूम के बाहर आकाश के वकील के साथ सैकड़ों अन्य वकील और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें- प्रदेश सरकार बंद कर सकती है छात्रों को स्मार्ट फोन देने की योजना, जानिए क्या है वजह

इसके पहले आकाश विजयवर्गीय से मिलने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा के साथ बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा जिला जेल पहुंचे। बीजेपी के दोनों वरिष्ठ नेताओं ने आकाश विजयवर्गीय से जेल में मुलाकात की।

ये भी पढ़ें- खेतों को पानी का इंतजार, जून नहीं कर पाई भरपाई, सामान्य से कम बारिश दर्ज.. देखिए

भाजपा आज राजवाड़ा पर जंगी प्रदर्शन भी करेगी और सैकड़ों की संख्या में शहर भर में पोस्टर्स लगाकर आकाश को सराहा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को पीएम मोदी सरकार जल्द दे सकती है ये बड़ा तोहफा

बता दें कि बुधवार को जर्जर मकान तोड़ने गए नगर निगम अधिकारियों पर अपने बल्ले से धुआंधार बैटिंग करने के मामले में विधायक आकाश फिलहाल जेल में हैं। आकाश ने जहां नगर निगम और कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं नगर निगम भी भाजपा और आकाश के खिलाफ होते दिखाई दे रहा है।