राम मंदिर निर्माण महोत्सव को लेकर निकाली गई रैली में पथराव, कई लोग हुए घायल | Stoned at rally organized for Ram temple construction festival, many injured

राम मंदिर निर्माण महोत्सव को लेकर निकाली गई रैली में पथराव, कई लोग हुए घायल

राम मंदिर निर्माण महोत्सव को लेकर निकाली गई रैली में पथराव, कई लोग हुए घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 29, 2020/8:33 am IST

इंदौर, देपालपुर। उज्जैन के बाद अब देपालपुर में भी पथराव की खबर आ रही है। गौतमपुरा थाना क्षेत्र के चांदन खेड़ी गांव में राम मंदिर निर्माण महोत्सव को लेकर निकाली जा रही रैली में पथराव हुआ है। अज्ञात लोगों के द्वारा पथराव करने से भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू किया।

Read More News: MP Ki Baat: MP में घमासान…स्थापना Vs विसर्जन! विपक्ष की रणनी

भगवा ध्वज लेकर राम भक्तों द्वारा निकाली गई रैली में पथराव होने से कई लोगों को चोटें आई हैं। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची। जिसके बाद स्थिति को काबू किया गया। अभी तक हमलावरों के बारे में पता नहीं चल पाया है। 

Read More News: खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में जांच के लिए MP से बुलाई गई फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, CCTV फुटेज से भी मिले अहम क्लू

इससे पहले उज्जैन में पथराव की खबर सामने आई थी। हिंदूवादी संगठनों के जुलूस पर पथराव किया था। वहीं पथराव की घटना के बाद पुलिस प्रशासन के दल ने उस मकान को तोड़ दिया जिसकी छत से पत्थर फेंके जा रहे थे। मामले में पुलिस ने दो केस दर्ज किए हैं। वहीं इस मामले में 36 लोगों को आरोपी बनाया गया है। 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से चार के खिलाफ रासुका लगाया है। 

Read More News: CG Ki Baat: बारदान बिन ‘किसान’…कैसे बिकेगा धान! किसानों को सता रही चिंता, तय  

गृहमंत्री ने कही ये बड़ी बात 

हिंदूवादी संगठन पर पथराव को लेकर गृहमंत्री ने बड़ा बयान दिया है। कहा कि जिनके घरों से पत्थर आएंगे वहीं से पत्थर निकाले जाएंगे। मंत्री ने इन मामलों में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Read More News: नए साल से पहले बसंत विहार इलाके में देह व्यापार का खुलासा, बिहार की दो युवतियां और एक