खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में जांच के लिए MP से बुलाई गई फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, CCTV फुटेज से भी मिले अहम क्लू | Forensic expert team called from MP for investigation in Khudmuda murder case

खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में जांच के लिए MP से बुलाई गई फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, CCTV फुटेज से भी मिले अहम क्लू

खुड़मुड़ा हत्याकांड मामले में जांच के लिए MP से बुलाई गई फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम, CCTV फुटेज से भी मिले अहम क्लू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : December 28, 2020/6:26 pm IST

रायपुर: खुड़मुड़ा हत्याकांड को सुलझाने दुर्ग पुलिस मध्यप्रदेश के फारेंसिक एक्सपर्ट की मदद ले रही है। सोमवार को मध्यप्रदेश के फारेंसिक एक्सपर्ट को लेकर दुर्ग पुलिस हत्यकांड वाले घटना स्थल पहुंची। यहां एक्सपर्ट ने हत्याकांड में जीवत बचे 11 साल के बच्चे को लेकर दोनों घरों समेत खेत का मुआयना किया। बच्चे ने हत्याकांड के पहले शाम 6 बजे के बाद से रात तक हुए घटनाक्रम की जानकारी दी, साथ ही परिवार के साथ रात बिताने वाले आरोपी के हुलिए समेत उसकी बॉडीलेंगवेज को लेकर जानकारी दी।

Read More: गृह मंत्रालय ने 31 जनवरी 2021 तक बढ़ाई कोरोना वायरस की गाइडलाइन्स, इन क्षेत्रों में रहेगी पाबंदी

पुलिस सूत्रों के मध्यप्रदेश से बुलाए गए फारेंसिक विशेषज्ञ हत्या जैसे अपराधों का खुलासा करने में माहिर रहे हैं। पूर्व में भी छत्तीसगढ़ पुलिस उनका सहयोग लेती रही है। हत्याकांड में अहम जानकारी हाथ लगाने तक एक्सपर्ट रायपुर में ही रहेंगे। बता दें कि मामले में दुर्ग पुलिस अब तक आरोपी के तीन स्केच जारी कर चुकी है, लेकिन आरोपी अभी भी कानून के लंबे हाथ से दूर है।

Read More: बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तार हुई आरोपी इंजीनियर की पत्नी, 4 जनवरी तक रहेंगी न्यायिक हिरासत में