आग के तांडव से तीन लोगों की मौत, 15 से ज्यादा लोग घायल, हजारों एकड़ की फसल जलकर खाक | Three people died in the fire of fire, flooding thousands of acres of crops

आग के तांडव से तीन लोगों की मौत, 15 से ज्यादा लोग घायल, हजारों एकड़ की फसल जलकर खाक

आग के तांडव से तीन लोगों की मौत, 15 से ज्यादा लोग घायल, हजारों एकड़ की फसल जलकर खाक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : April 6, 2019/2:34 am IST

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में शुक्रवार की शाम को आई तेज आंधी के बाद खेतों में लगी नरवाई की आग में झुलसकर तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में झुलसे डेढ़ दर्जन से ज्यादा लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। आगजनी में जासलपुर, बुधवाड़ा, कुलामडी,निमसाड़िया, पहाड़िया ग्वालटोली गांव में हजारों एकड़ की फसल भी जलकर खाक हो गई।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: पीएम मोदी छत्तीसगढ़ और राहुल गांधी उत्तराखंड में करेंगे चुनावी सभा

आग इतनी भयानक थी की बुझाने के लिए होशंगाबाद, इटारसी, बाबई समेत भोपाल, सीहोर, रायसेन से भी दमकल वाहनों को बुलाना पड़ा। जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद देर रात में आग पर काबू पाया जा सका। इसके साथ ही तेज हवाओं के चलते इलाके की बिजली गुल हो गई। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

ये भी पढ़ें:चैत्र नवरात्रि का आज पहला दिन, आज शैलपुत्री माता की होगी पूजा

बता दें कि, तेज आंधी के कारण आग होशंगाबाद इटारसी और बाबई के खेतों में लगातार फैलती चली गई। आग का कहर इतना भयानक था की होशंगाबाद इटारसी बाबई सहित ऑर्डनेंस फैक्ट्री एसपीएम की दमकल जब आग पर काबू नहीं कर पाई तो भोपाल सीहोर और रायसेन से भी दमकल की टीम को बुलाया गया। वहीं देर रात तक अस्पतालों में आंख से झुलसे मरीजों का आना जारी रहा तो वही प्रशासन कोशिश करके आग पर काबू पाने की कोशिश करता रहा लेकिन देर रात तक आग पूरी तरह नहीं बुझ पाई थी।