मतगणना स्थल के रुट पर वाहन प्रतिबंधित, सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात | Vehicles will be banned at the counting venue Heavy police force deployed for security

मतगणना स्थल के रुट पर वाहन प्रतिबंधित, सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात

मतगणना स्थल के रुट पर वाहन प्रतिबंधित, सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 23, 2019/4:07 pm IST

जांजगीर-चांपा । जिले में नगरीय निकाय चुनाव के मतपत्रों की गिनती की तैयारी के लिए मतगणना स्थलों की तैयारी पूरी कर ली गई है। जिले की 4 नगर पालिका व 11 नगर पंचायतों के 255 पार्षद पद के लिए 936 उम्मीदवार की किस्मत मतपेटी में बंद है, जो कि 24 दिसंबर को खुलेगी। जिले में मतदान के लिए 292 मतदान केन्द्र बनाए गए थे। जिला प्रशासन ने मतपेटियों की सुरक्षा और शांतिपूर्ण व सुरक्षित मतगणना की तैयारी कर ली है।

ये भी पढ़ें- प्याज की खड़ी फसल चोरी कर फरार हुए चोर, देर रात किसान के खेत से 8 क…

नगरपालिका जांजगीर नैला के लिए पालिटेक्निक भवन को स्ट्रांग रूम बनाया गया है। मतगणना के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए भवन के चारों ओर बेरिकेट्स लगाए जा गए हैं। बेरिकेट्स जालीदार तार से घिरा है। सुरक्षा के लिए भारी बल, सभी निकाय क्षेत्रों के मतगणना स्थल में तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें- झारखंड चुनाव के रुझानों पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह बोले- सिंगल लार्ज…

इसी प्रकार जिले की तीन अन्य नगरपालिका चाम्पा, अकलतरा, सक्ती एवं 11 नगर पंचायत के लिए स्ट्रांग रूम बनाए गए हैं, जहां तगड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मत पेटियां सुरक्षित रखी गई हैं। लोगों के आवागमन के लिए भवन के बाहर दो रूट तैयार किए गए हैं। इसी प्रकार सभी नगरीय निकाय क्षेत्रों में मतगणना के लिए तैयारियां की गई है।