झारखंड चुनाव के रुझानों पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह बोले- सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बनी है भाजपा | Former CM Raman Sing says- BJP Become as Largest party in Jharkhand Assembly Polls

झारखंड चुनाव के रुझानों पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह बोले- सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बनी है भाजपा

झारखंड चुनाव के रुझानों पर पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह बोले- सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बनी है भाजपा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : December 23, 2019/9:24 am IST

रायपुर: झारखंड के 81 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। सामने आ रहे रुझान के अनुसार सत्ताधारी पार्टी भाजपा के हाथ से सत्ता की कुर्सी खिसकते हुए नजर आ रही है। वर्तमान समय तक लगभग स्थिति स्पष्ट हो गई है। वहीे, दूसरी ओर कांग्रेस ने अपने सहयोगी दलों के साथ सरकार बनाने की कवायद शुरू कर दी है। वहीं, अब तक जारी हुए आंकड़ों को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने बड़ा बयान दिया है।

Read More: ‘बिग बॉस 13’: मेकर्स ने एडिट किया सलमान का ये सीन, ‘ऐसी लड़की’ बोलने पर मचा था बवाल

मीडिया से बात करते हुए डॉ रमन सिंह ने कहा है कि भाजपा झारखंड की सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बनी है। अन्य पार्टियों से हमारे समझौते नहीं हो पाए, इसलिए अपेक्षा के अनुसार सीट नहीं आई।

Read More: IND v WI: T20 के बाद भारत ने जीता वन-डे सीरीज, ये पांच खिलाड़ी रहे मैच के हीरो

रविंद्र चौबे ने मोदी-भाजपा पर साधा निशाना
कांग्रेस गठबंधन की बढ़त को लेकर छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने मीडिया से बात करते हुए कहा है ​कि मोदी के जन विरोधी नीति से जनता परेशान हो चुकी है। इसका परिणाम आपको झारखंड विधानसभा चुनाव के रुझान में देखने को मिलेगा। जनता ने मोदी और भाजपा को नकार दिया है। अब उत्तरप्रदेश में भी भाजपा की हार होगी। मोदी देश के मुद्दों पर काम करना छोड़ देश को बांटने में भिड़े हैं। झारखंड की जनता का मत गठबंधन के पक्ष में है।

Read More: ताम्रध्वज साहू नेतृत्व में दुर्ग में संविधान बचाओ रैली, सीएम भूपेश बघेल सहित सर्व समाज के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

ताजा आंकड़ों के अनुसार भाजपा 31 सीटों, कांग्रेस 13, जेएमएम 23, आरजेडी 4 और अन्य सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने बढ़त बनाई है।

Read More: नए साल में हो रहे हैं ये पांच बड़े बदलाव, जानिए वरना आ जाएगी मुसीबत