14 youths caught with used condoms and aphrodisiac pills in OYO

स्कूल-कॉलेज बंक कर हो रही थी मौज मस्ती, OYO होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए 14 युवक-युवतियां

14 youths caught with used condoms and aphrodisiac pills in OYO OYO होटल में आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए 14 युवक-युवतियां

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 3, 2022/6:59 pm IST

14 youths arrested in OYO: संभल। उत्तर प्रदेश के संभल शहर में पुलिस ने एसडीएम और सीओ की अगुवाई में ओयो रूम्स होटल पर छापा मारकर 14 युवक-युवतियों को सात अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। इनके पास से यूज्ड कंडोम और कामोत्तेजक गोलियां भी बरामद हुई हैं। पकड़ी गई युवतियों में से कई शहर के स्कूलों की छात्राएं बताई जा रही हैं। सात युवक और सात युवतियों के साथ ही पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मालिक फरार हो गया।

Read more: TRP के चक्कर में इन टीवी शोज पर जल्द लगेंगे ताले, ‘नागिन 6’ सहित इन सीरियल्स का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान 

पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली थी कि चंदौसी रोड पर लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के सामने ओयो रूम्स होटल जेके गेस्ट हाउस में अनैतिक कारोबार किया जा रहा है। इसके बाद एसडीएम विनय मिश्रा और सीओ जितेंद्र सरगम की अगुवाई में कोतवाली पुलिस ने जेके गेस्ट हाउस पर छापा मारा।

14 youths arrested in OYO: पुलिस ने कमरे खुलवाये तो सात कमरों में युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में सात युवतियां मिलीं। कई कमरों में यूज्ड और नये कंडोम के साथ ही कामोत्तेजक गोलियां भी मिलीं। पुलिस ने सभी युवक-युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। होटल के मैनेजर किशन निवासी हसनपुर जनपद अमरोहा को भी गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि होटल मालिक फरार हो गया। अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Read more: Upcoming IPO: कमाई का एक और मौका! इस दिन को आ रहे दो और IPO, प्राइस बैंड पर डालें नजर 

होटल का नहीं था पंजीकरण
कोतवाल ओमकार सिंह ने बताया कि अभी तक जो तथ्य सामने आये हैं उसके अनुसार जिस होटल में युवक-युवतियां कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले हैं उसका पंजीकरण सराय अधिनियम के तहत नहीं कराया गया था। ऐसे में वह होटल अवैध माना जायेगा।

युवक-युवतियों का कराया गया मेडिकल टेस्ट
होटल से गिरफ्तारी के बाद देर शाम को सभी युवक-युवतियों का मेडिकल परीक्षण कराने की कार्रवाई की गई। भारी पुलिस बल के साथ मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers