19 students of Jawahar Navodaya Vidyalaya found positive for COVID-19

नवोदय विद्यालय में फूटा कोरोना बम, 19 छात्र मिले संक्रमित, जिला प्रशासन ने दी जानकारी

नवोदय विद्यालय में फूटा कोरोना बम, 19 छात्र मिले संक्रमित! 19 students of Jawahar Navodaya Vidyalaya found positive for COVID-19

: , December 24, 2021 / 11:44 PM IST

अहमदनगर: 19 students found positive for COVID-19 महाराष्ट्र में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। प्रदेश में रोजाना ओमिक्रॉन वेरिएंट के मरीज मिल रहे हैं। आज भी प्रदेश में कुल 1410 नए मरीज मिले हैं, जिनमें से 20 ओमिक्रॉन वेरिएंट के मरीज हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि अहमदनगर जिले के एक नवोदय विद्यालय में 19 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस संबंध में जिला कलेक्टर राजेंद्र भोसले ने जानकारी दी है।

Read More: भारतीय वायुसेना का लड़ाकू विमान मिग-21 हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पायलट का निधन

19 students found positive for COVID-19 बता दें कि प्रदेश में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा। वहीं, इनडोर शादियों में केवल 100 लोगों की अनुमति है और बाहरी शादियों में 250 से अधिक नहीं। जिम, स्पा, होटल, थिएटर और सिनेमा हॉल 50% क्षमता के साथ संचालित किए जाएंगे।

Read More: क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अब राजनीति में प्रवेश करेंगे हरभजन सिंह? जानिए इस बारे में क्या कहा उन्होंने

वहीं, अन्य सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक आयोजनों के लिए भी उपस्थित लोगों की संख्या 100 से अधिक नहीं होनी चाहिए और खुले स्थान में, यह संख्या 250 या स्थान की क्षमता के 25% से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Read More: SKF ब्रांड की फर्जी बेयरिंग बनाने वाली कंपनी का भांडाफोड़, करोड़ों रुपए के बेयरिंग बरामद

 

#HarGharTiranga