3 children died due to food poisoning in the state

प्रदेश में फूड प्वाइजनिंग से 3 बच्चों की मौत, 12 से अधिक की हालत गंभीर, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 6, 2022/6:35 pm IST

3 children die due to food poisoning : तिरूपुर – तमिलनाडु के तिरूपुर में फूड प्वाइजनिंग से कई बच्चों की जान चली गई है। एक दर्जन के आसपास बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। डॉक्टर्स लगातार बच्चों की निगरानी कर रहे हैं। हालांकि, अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में रखे गए बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। सभी बच्चे एक बालगृह के बताए जा रहे हैं। ये बच्चे सुबह नाश्ते में ईडी और पोंगल खाए थे जिसके बाद बीमार पड़ गए।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : दौलत की हवस में हैवान बनी ये महिला, 57 साल की उम्र में पति के साथ पार की इंतेहा, अंजाम हुआ ऐसा कि… 

3 children die due to food poisoning : विवेकानंद सेवालय में 15 बच्चे रहते हैं। इस बालगृह का संचालन करने वाली संस्था ने बताया कि बुधवार की सुबह सभी बच्चों को इडली और पोंगल नाश्ते में दिया गया था। लेकिन इसके बाद बच्चे बीमार पड़ गए। सेवालय के अधिकारियों ने इन बच्चों को दवाइयां उपलब्ध कराई। लेकिन इसके बाद भी बच्चों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। रात में बच्चे चावल नहीं खाए। सेवालय के लोगों ने बताया कि रात के खाने में बच्चों को रसम परोसा गया।

read more : बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने कैसे की अपने करियर की शुरूआत, जानें यहां 

3 children die due to food poisoning : बालगृह में हड़कंप उस समय मच गया जब गुरुवार की सुबह हॉस्टल में दो बच्चे मृत मिले। अन्य बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद अफसर उनको लेकर हास्पिटल भागे। लेकिन रास्ते में एक और बच्चे ने दम तोड़ दिया। मरने वाले बच्चों की उम्र 11 से 14 साल के बीच में है। उधर, 11 बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

read more : 74 वर्ष की बुजुर्ग महिला ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, लेकिन मासूम रह जाएंगे इस चीज से वंचित, भावुक हुई “मंगायम्मा” 

3 children die due to food poisoning : बालगृह में तीन बच्चों की मौत और 11 बच्चों के गंभीर हालत में भर्ती होने के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि, इस मामले में अभी कोई अरेस्ट नहीं किया गया है। खाने का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आयुक्त एस प्रभाकरण ने कहा कि संदिग्ध मौतों का मामला दर्ज किया है। लैब टेस्ट के लिए भोजन के नमूने भेजे हैं। रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी। उधर, अस्पताल में भर्ती बच्चों की हालत स्थिर बताई जा रही है। सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। एक बच्चा ठीक होकर घर लौट आया है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें