3 dies due to Barati Bus fell in Valley Bride and Groom Injured

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बारातियों से भरी बस, तीन की मौत, दूल्हा-दुल्हन सहित 18 घायल

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बारातियों से भरी बस, तीन की मौत! 3 dies due to Barati Bus fell in Valley Bride and Groom Injured

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : January 21, 2022/8:15 pm IST

रामनगर: Barati Bus fell in Valley प्रदेश के मरचुला गांव से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और 18 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के ​लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। वहीं, मृतकों का शव पीएम के लिए भेज पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: IND vs SA : जब क्रीज के एक तरफ ही पहुंचे राहुल-पंत, फिर भी नहीं हुए आउट, जानें क्या है पूरा माजरा 

Barati Bus fell in Valley मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद से एक बारात नंदलाई प्लासी गांव आई थी। शुक्रवार को शादी के बाद बारातियों को विदा किया गया। लेकिन दोपहर 12:30 बजे मरचूला से चार किलो मीटर आगे शंकरपुर के समीप बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बस में चालक सहित कुल 21 लोग सवार थे। बस के खाई में गिरते ही बारातियों में चीख-पुकार मच गई।

Read More: छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में 22, 23 और 24 जनवरी को हो सकती है बारिश, मौसम विभाग ने जताई आकाशीय बिजली गिरने की संभावना

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे की खबर प्रशासन को देते हुए बचाव कार्य शुरू किया। खाई में गिरी बस में फंसे यात्रियों को बमुश्किल बाहर निकाला गया। हादसे में राकेश शर्मा पुत्र किशोर, दुल्हन की ताई सरिता पत्नी वासवानन्द, दूल्हे की बुआ सौदा देवी की रामनगर लाते वक्त मौत हो गई। सल्ट एसओ गोविंद सिंह मेहरा ने बताया कि आस-पास के ग्रामीणों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। घटना का कारण बस चालक विनोद कुमार निवासी गाजियाबाद को झपकी आना बताया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के स्पष्ट कारण पूरी जांच के बाद ही पता चल सकेंगे।

Read More: भाजपा ने जारी की 85 उम्मीदवारों की एक और सूची, मुलायम के समधी हरिओम यादव को सिरसागंज से दिया मौका