3 people from same family consume poison

एक ही परिवार के 3 लोगों ने निगला जहर, पिता-पुत्र की मौत

हरियाणा के जींद जिले के दनौदा कलां गांव में बीती रात संदिग्ध हालात में बुजुर्ग व्यक्ति ने बेटे तथा पोते के साथ कथित रूप से जहरीला पदार्थ निगल लिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : October 23, 2022/7:11 am IST

जींद। 3 people from same family consume poison : हरियाणा के जींद जिले के दनौदा कलां गांव में बीती रात संदिग्ध हालात में बुजुर्ग व्यक्ति ने बेटे तथा पोते के साथ कथित रूप से जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे इस घटना के बाद पिता-पुत्र की मौत हो गयी जबकि पोते की हालत नाजुक है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गांव दनौदा कलां निवासी प्रकाश उर्फ पासा (62), उसके बेटे वीरेंद्र (45) तथा पोते मनजीत (12) ने शनिवार की रात संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ निगल लिया।

Read More : होटल में जोरदार धमाका, हमलावरों ने की फायरिंग, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 47 घायल

उन्होंने बताया कि घटना का उस समय पता चला जब प्रकाश के दूसरे पोते कर्मबीर ने तीनों को उल्टियां करते देखा। उन्होंने बताया कि शोर मचाए जाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंच गए और तीनों को उपचार के लिए बरवाला के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया।

Read More : Diwali Story: क्यों मनाई जाती है दिवाली? भगवान राम और कृष्ण से है गहरा संबंध

उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह उसके बेटे वीरेंद्र ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि मनजीत की हालात नाजुक है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें