bombing and firing Somalia, 9 people died

होटल में जोरदार धमाका, हमलावरों ने की फायरिंग, 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 47 घायल

bombing and firing Somalia, 9 people died :सोमालिया के एक शहर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। सोमालिया के किसमायो शहर के एक होटल में बम विस्फोट और भीषण गोलीबारी की जानकारी मिली है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 24, 2022/6:40 am IST

नई दिल्ली। bombing and firing Somalia : सोमालिया के एक शहर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। सोमालिया के किसमायो शहर के एक होटल में बम विस्फोट और भीषण गोलीबारी की जानकारी मिली है। इस घटना में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Read More : Diwali 2022: इन राशियों पर महेरबान होगी मां लक्ष्मी, धन वर्षा के बन रहे हैं संयोग, होगी भाग्य में वृद्धि

मिली जानकारी के अनुसार सोमालिया के किसमायो शहर के होटल में बम विस्फोट और गोलीबारी में 9 लोगों की मौत हो गई, वहीं 47 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More : Diwali Story: क्यों मनाई जाती है दिवाली? भगवान राम और कृष्ण से है गहरा संबंध

एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार रविवार देर रात (भारतीय समयानुसार) हमलावरों ने होटल में विस्फोट कर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें होटल और आसपास मौजूद लोगों को निशाना बनाया गया। सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सभी हमलावरों ने मार गिराया। सूत्रों के हवाल से ऐसा बताया गया है कि हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन अल-शबाब ने ली है। इसी साल अगस्त माह में भी इस आतंकी संगठन ने सोमालिया के मोगादिशू स्थित होटल हयात में हमला किया था। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें