4 people died in rajasthan

शादी के घर में हुआ बड़ा हादसा, चार लोगों की दर्दनाक मौत, 60 घायल

4 people died and 60 injured in rajasthan : राजस्थान के जोधपुर से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। यहां एक परिवार में शादी की खुशियों...

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 08:13 AM IST, Published Date : December 9, 2022/8:13 am IST

जोधपुर। 4 people died in rajasthan : राजस्थान के जोधपुर से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। यहां एक परिवार में शादी की खुशियों के बीच मातम छा गया। दरअसल, राजस्थान के जोधपुर के भूंभरा गांव में के एक घर में शादी के दौरान अचानक आग लगने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 60 लोग इस घटना में जख्मी बताए जा रहे हैं।

मिली जानकरी के अनुसार राजस्थान के जोधपुर के भूंभरा गांव में एक शादी के घर में खाना बनाने के दौरान अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। इस हादसे से वहां भीषण आग लग गई। जिसके कारण वहां मौजूद चार लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने दी। जिला कलेक्टर ने बताया कि, जोधपुर के भूंगरा गांव में सिलेंडर फटने से एक घर में लगी आग में 4 लोगों की मृत्यु हुई है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जोधपुर के भूंगरा गांव में एक घर में शादी के दौरान आग लगने से लगभग 60 लोग घायल हुए हैं। काफी गंभीर हादसा है। 60 लोगों के घायल होने की सूचना थी। जिनमें से 42 लोगों को एमजीएच अस्पताल में रेफर किया गया। इलाज चल रहा है।

 
Flowers