42 year tution teacher falls in love with student, marries her in court

ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते 42 साल के टीचर को हुआ छात्रा से प्यार, घरवालों को पता चलने से पहले कर ली शादी

42 year tution teacher falls in love with student, marries her in court

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : February 10, 2022/3:43 pm IST

भरतपुर: teacher falls in love with student राजस्थान के भरतपुर जिले में टीचर और स्टूडेंट के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। यहां के एक 42 वर्षीय टीचर को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते अपनी 22 साल की स्टूडेंट से प्यार हो गया। दोनों एक साथ भाग निकले और फिर कोर्ट में जाकर शादी कर ली। इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया लेकिन लड़की टीचर के साथ जाने पर अड़ी रही। घरवालों के लाख समझाने के बाद भी युवती नहीं मानी और अपने प्रेमी शिक्षक के साथ चली गई।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

teacher falls in love with student मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर के डीग थाना इलाके के जनूथर गांव में सरस्वती आईटीआई कॉलेज में 42 साल का सतवीर पढ़ाता था। सतवीर इंग्लिश का टीचर था। सतवीर, 22 साल की सोनिया को इंग्लिश की ट्यूशन पढ़ाने के लिए उसके घर जाता था, जहाँ दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। सोनिया बीती जनवरी में अपनी बुआ के यहां भरतपुर शहर के बुद्ध की हाट कॉलोनी में आ गयी थी और यहाँ रह रही थी। दोनों बीती 21 जनवरी को भाग निकले और कोर्ट में शादी कर ली।

Read more : CGPSC Recruitment 2022: इन पदों पर निकली भर्ती, जानिए पद, वेतन और आवेदन से जुड़ी जानकारी

वहीं छात्रा के रिश्तेदार ने मथुरा गेट थाने में लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद लड़की खुद थाने जा पहुंची और उसने पुलिस को बयान दिया कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से शादी की है। इस मामले को लेकर मथुरा गेट थाने के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि बीते 21 जनवरी को मान सिंह नामक एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी भतीजी सोनिया लापता है। सोनिया ने टीचर से शादी कर ली है और दोनों बालिग हैं इसलिए लड़की ने सहमति जताई कि वह अपने पति के साथ जाना चाहती है जिस पर लड़की को उसके पति के साथ भेज दिया गया।