सड़क से फिसलकर 300 फिट गहरी खाई में गिरा वाहन, CRPF जवान समेत पांच लोगों की मौत | Five killed as vehicle falls into ditch in Ramban J&K

सड़क से फिसलकर 300 फिट गहरी खाई में गिरा वाहन, CRPF जवान समेत पांच लोगों की मौत

सड़क से फिसलकर 300 फिट गहरी खाई में गिरा वाहन, CRPF जवान समेत पांच लोगों की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 5, 2021/9:57 am IST

बनिहाल/जम्मू, पांच जून (भाषा) जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को एक वाहन के सड़क से फिसलकर 300 फुट गहरी खाई में गिर जाने से सीआरपीएफ जवान समेत पांच लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। रामबन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पी डी नित्या ने बताया कि वाहन (एसयूवी) श्रीनगर से जम्मू जा रहा था और दिगडोल में खूनी नाला के पास चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा और यह हादसा हुआ।

read more: बेटी ने फोन कर बताया, पापा मुझे पीट रहे हैं.. ससुराल पहुंचे तो मिली लाश

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि तेज रफ्तार से वाहन ने सुबह करीब साढ़े नौ बजे गहरी खाई में गिरने से पहले एक अन्य कार को भी टक्कर मारी थी और क्षेत्रीय सेना की रोड ओपनिंग पार्टी (आरओपी) ने सबसे पहले यह वाहन देखा।

उन्होंने बताया कि रस्सियां बांधकर कर्मी खाई में उतरे और छह यात्रियों में से पांच का पता लगा लिया। तीन मौके पर ही मृत पाए गए और दो गंभीर रूप से घायल पाए गए और उन्हें रामबन के जिला अस्पताल ले जाने से पहले प्राथमिक उपचार दिया गया। प्रवक्ता ने कहा कि इनमें से एक को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि सेना के बचाव दल के साथ पुलिस, सीआरपीएफ और स्थानीय स्वयंसेवक भी शामिल हो गए और बाद में नदी से एक और शव निकाला गया जो क्षतिग्रस्त वाहन के मलबे में फंसा मिला था।

read more: सरकारी-प्राइवेट कर्मचारियों को वेतन के लिए नहीं करना होगा वर्किंग ड…

पुलिस के अनुसार तीन मृतकों की पहचान सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल कांगड़ा (हिमाचल प्रदेश) के शगुन कुमार, गुपकर (श्रीनगर) के विनीत कौर और तलाब टिल्लो (जम्मू) के गारु राम के रूप में की गयी है। पुलिस ने बताया कि अन्य दो मृतकों की पहचान उरी (बारामुला) के मोहम्मद रफी और रियासी के संजीव कुमार के रूप में की गई है।पुलिस के अनुसार घायल अजीत कुमार कठुआ का रहने वाला है और वह भारतीय रिजर्व पुलिस की तीसरी बटालियन में तैनात था। उसे विशेष इलाज के लिए जम्मू भेजा गया है।

 
Flowers