बेटी ने फोन कर बताया, पापा मुझे पीट रहे हैं.. ससुराल पहुंचे तो मिली लाश | Daughter called and told, father is beating me.

बेटी ने फोन कर बताया, पापा मुझे पीट रहे हैं.. ससुराल पहुंचे तो मिली लाश

बेटी ने फोन कर बताया, पापा मुझे पीट रहे हैं.. ससुराल पहुंचे तो मिली लाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : June 5, 2021/10:48 am IST

सहारनपुर, यूपी। सहारनपुर के गंगोह में ससुरालियों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या कर दी। मृतक महिला के पिता ने पति सहित सास-ससुर के खिलाफ दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पढ़ें- सरकारी-प्राइवेट कर्मचारियों को वेतन के लिए नहीं करना होगा वर्किंग डे का इंतजार, महीना पूरा होते ही क्रेडिट होगी सैलरी, इस तारीख से हो रहा बदलाव

विवाहिता के पिता का कहना है कि जब वह बेटी की ससुराल पहुंचे तो वह बरामदे में मृत अवस्था में पड़ी थी। ससुराल वाले वहां से फरार हो चुके थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

पढ़ें- शनि जयंती पर लग रहा साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानिए …

गुरुवार रात करीब नौ बजे उसकी बेटी का फोन आया कि ससुराल वाले उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। फोन सुनने के बाद जब वह बेटी की ससुराल पहुंचे तो उसकी बेटी घर के बरामदे में मृत अवस्था में पड़ी मिली। जबकि उसकी ससुराल के सभी लोग वहां से फरार थे। सीओ रिजवान अहमद का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिश दी जा रही है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।

पढ़ें- सिर्फ 500 में कोरोना वैक्सीन की दो डोज़! देश की सबस…

जलेंद्र पुत्र मोहल्लू ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि उसने अपनी पुत्री नेहा का विवाह इसी साल 14 जनवरी को उम्मेदगढ़ निवासी अंकित पुत्र प्रमोद के साथ किया था।

पढ़ें- मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला, जांच करने …

आरोप है कि शादी के कुछ समय बाद से ही पति अंकित, ससुर प्रमोद व सास ऊषा ने नेहा पर दहेज का दबाव बनाना शुरू कर दिया था। नेहा के कहने पर उसने उसकी ससुराल वालों को एक लाख रुपये नकद दिए थे। उसके बाद भी ससुराल वाले बेटी का उत्पीड़न करते रहे।