हजारीबाग में दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच की मौत, एक घायल

बिजली के खंभे से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, उधर बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर..2 हादसे में 5 की मौत, 1 घायल

हजारीबाग में दो सड़क दुर्घटनाओं में पांच की मौत, एक घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 28, 2022/12:38 am IST

हजारीबाग (झारखंड), 27 जनवरी (भाषा) झारखंड के हजारीबाग जिले में पिछले 24 घंटों में रांची-हजारीबाग राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 33 पर दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

पढ़ें- उम्र 66 बरस.. 138 बच्चों का बाप है यह शख्स! अब इस लक्ष्य को करना चाहता है पूरा

हजारीबाग के पुलिस अधीक्षक मनोज रतन चौथे ने बताया कि बीती रात राष्ट्रीय राजमार्ग पर नगवा गांव में एक तेज गति कार सीवन नदी के तटबंध से टकराने के बाद बिजली के एक खंभे से टकरा गयी। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें रांची स्थित रिम्स अस्पताल भेजा गया। लेकिन वहां इलाज के क्रम में चंदन पांडेय नामक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल संदीप कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पढ़ें- घर के दरवाजों में फंसकर करती है मोटी कमाई! 200 किलो से ज्यादा है महिला का वजन

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना के कारण का पता नहीं चल सका है लेकिन अंदेशा है कि देर रात्रि घने कोहरे के कारण रास्ता साफ नहीं नजर आने से यह टक्कर हुई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में मारे गये अन्य तीन लोगों की पहचान ललन कुमार, चंदन कुमार मेहता एवं अश्विनी मेहता के रूप में की गयी है।

पढ़ें- भाजपा विधायक को गिरफ्तारी से 10 दिन का मिला संरक्षण, इस दिन करना होगा सरेंडर

मनोज रतन ने बताया कि एक अन्य दुर्घटना में हजारीबाग के चरही थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बाइक की दूसरी ओर से आ रहे वाहन से टक्कर हो गयी। इस घटना में अज्ञात बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

पढ़ें- जिगोलो बनना चाहता था युवक.. लुटा बैठा लाखों रुपए.. पुरुष वेश्यावृत्ति के नाम पर ठगी