50 year old man found in this condition inside the fridge

फ्रिज के अंदर इस हाल में मिला 50 वर्षीय शख्स, देख कर पुलिस भी रह गई दंग

फ्रिज के अंदर इस हाल में मिला 50 वर्षीय शख्स, देख कर पुलिस भी रह गई दंग! 50 year old man found in this condition inside the fridge

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : July 23, 2022/2:29 am IST

दिल्ली। 50 year old man found: दिल्ली के सीलमपुर में फ्रिज में एक व्यक्ति की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक गली नंबर 7, गौतमपुरी दिल्ली का निवासी था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शव को बरामद कर मामले के जाँच में जुट गयी है।

Read More: सामान्य सभा के दौरान राष्ट्रगान का अपमान, जोर जोर से हल्ला कर कुर्सी तोड़ते नजर आए जनप्रतिनिधि 

50 year old man found: जानकारी के अनुसार, शाम करीब 7.15 बजे पुलिस स्टेशन सीलमपुर में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि उसका रिश्तेदार फोन नहीं उठा रहा है। जिसके बाद शख्स पुलिस के साथ अपने रिश्तेदार के पते पर पहुंचा तो उसने अपने रिश्तेदार को फ्रिज के अंदर मृत पाया। मृतक की पहचान जाकिर पुत्र जाहिद के रूप में की गयी है। मृतक की उम्र 50 वर्ष बताई जा रही है।

Read More: फैंस का इंतजार खत्म! रिलीज हुआ इस सुपरस्टार की मूवी का ट्रेलर, पहली बार डांसर की भूमिका में आएंगे नजर 

मामले की जांच में जुटी पुलिस

50 year old man found: मामले की सूचना मिलते ही एएसआई देवराज बाकी पुलिसवालों के साथ मौके पर पहुंचे । क्राइम सीन के निरीक्षण के लिए क्राइम टीम और एफएसएल टीम को बुलाया गया। शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक मकान में अकेला रह रहा था जबकि उसकी पत्नी और बच्चे पास में अलग रहते थे। पुलिस ने बताया कि कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आगे की जांच की जा रही है। संदिग्ध व्यक्ति के बारे में एक सुराग मिला है, जिसे आगे डेवलप किया जा रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers