55-year-old woman gang-raped, torture till she faints

55 साल की महिला से गैंगरेप, बेहोश होने तक की दरिंदगी.. आरोपियों की तलाश में पुलिस

55-year-old woman gang-raped, torture till she faints

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 12, 2021/11:32 am IST

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा एक 55 साल की महिला से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। कोतवाली जेवर के एक गांव में पशुओं के लिए चारा लेने गई  55 साल की दलित महिला को 4 लोगों ने बंधक बनाया और खेतों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पढ़ें- राजधानी में युवती से गैंगरेप, 4 आरोपियों ने लूट ली अस्मत

महिला को बेहोशी की हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गंभीर अवस्था में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पढ़ें- मलकानगिरी में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 1 माओवादी को मार गिराने का दावा

पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ गैंगरेप, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने कहा कि एक आरोपी की पहचान हो गई है अन्य की तलाश की जा रही है, शीघ्र ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी। महिला के परिजनों का कहना है कि दलित महिला जेवर एयरपोर्ट के लिए अधिग्रहित की गई जमीन से पशुओं के लिए चारा लेने गई थी।

पढ़ें- जवानों की शहादत का बदला, 3 दहशतगर्दों को पहुंचा दिया जहन्नुम.. भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त 

इसी बीच चार लोग वहां पहुंच गए और महिला को अकेला देख चारों ने हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. विरोध करने पर महिला के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और आरोपियों ने जाति सूचक शब्द का इस्तेमाल करते हुए उसे धमकाया, कि अगर उसने इस बात की जिक्र किसी से किया तो उसे जान से मार देंगे।

पढ़ें- फ्री वैक्सीन की व्यवस्था महंगे पेट्रोल-डीजल से हो रही? सामने आया केंद्रीय मंत्री का बयान

महिला को गम्भीर चोटें आई और वह बेहोश हो गई

आरोपियों ने महिला के साथ वीभत्स तरीके से गैंगरेप किया जिससे महिला को गम्भीर चोटें आई और वह बेहोश हो गई. उसे बेहोश देख और आरोपी घबरा गए और मौके से फरार हो गए. होश आने पर महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवार वालों को दी।

 

 

 
Flowers