दो नाबालिग बहनों से 10 लोगों ने किया गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार

Seven other accused arrested in gumla gang rape case of two Nabalig tribal sisters गुमला में दो नाबलिग आदिवासी बहनों से सामूहिक बलात्कार के मामले में सात अन्य आरोपी गिरफ्तार

Edited By: , October 20, 2021 / 12:02 PM IST

Gumla gang rape case updates

गुमला (झारखंड), 19 अक्टूबर (भाषा) झारखंड के गुमला जिले में दशहरे के दिन मेले से लौट रही दो नाबलिग आदिवासी चचेरी बहनों से सामूहिक बलात्कार के आरोपी 10 में से सात अन्य आरोपियों को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दया भाभी’ की हूबहू कॉपी.. 9 साल की लड़की का वीडियो हो रहा वायरल 

गुमला के पुलिस अधीक्षक एहतेशाम वकारिब ने ‘पीटीआई भाषा’ को गिरफ्तारियों की सूचना देते हुए बताया कि 15 अक्टूबर को दशहरे के मेले से लौट रहीं दोनों नाबालिग चचेरी बहनों से बलात्कार करने के आरोपी शेष सात व्यक्तियों को पुलिस ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी कर धर दबोचा और सभी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

पढ़ें- 1 रुपए का ये सिक्का आपको बना सकता है 10 करोड़पति, ऐसे होती है नीलामी.. देखिए

उन्होंने बताया कि गुरदरी थाना क्षेत्र के इस मामले से जुड़े दो नामजद आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी जबकि एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल में फिर लगी आग, यहां 106 के पार हुआ पेट्रोल.. SMS के जरिए चेक करें अपने शहर में क्या है कीमत? 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में कुल 10 आरोपी थे। मंगलवार को गिरफ्तार सातों आरोपियों की पहचान सन्नी देवल भगत (20), धर्मचंद भगत (26), सतीश भगत (21), सोमेश्वर भगत (22), अर्जुन उरांव (22), संजय उरांव (25) और महेश उरांव (19) के रूप में की गयी है।

H{]SX- Sarkari Naukri: बैंक ऑफ इंडिया में बंपर भर्तियां, स्नातक, 10वीं और 8वीं पास के लिए सुनहरा अवसर.. सैलरी और आवेदन से जुड़ी जानकारी.. देखिए 

उन्होंने बताया कि सभी के खिलाफ बलात्कार से जुड़ी भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डीए, जान से मारने की कोशिश की धारा 307/509 एवं पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- पानी-पानी.. उत्तराखंड.. बारिश के कहर से अब तक 40 की मौत, छत्तीसगढ़ के भी पर्यटक फंसे

15 अक्टूबर की रात्रि दशहरे के मेले से लौटने के दौरान तीन मोटरसाइकिल सवार दस आरोपियों ने इनके 20 वर्षीय भाई को मारपीट कर भगा दिया था तथा दोनों नाबालिग बहनों को अगवा कर जंगल में लेजाकर उनसे बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया था।