8 of same family died in road accident

मातम में बदली खुशियां, शादी में जा रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

8 of same family died in road accident : मातम में बदली खुशियां, शादी में जा रहे एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत.......

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 7, 2022/9:45 am IST

Road Accident : नई दिल्ली। राजस्थान के बाड़मेर में सोमवार को देर रात एक भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। सारे मृतक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। सभी कार से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इस दौरान बीच रास्ते में कार दुर्घटना की शिकार हो गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा गुड़ामालानी थाने के बाटा फांटे के पास हुआ है। जालोर के सेडिया निवासी एक परिवार बाड़मेर जिले के कांधी की ढाणी गुड़ामालानी जा रहे थे। कार में एक ही परिवार के कुल नौ लोग सवार थे। इसी दौरान गुड़ामालानी हाईवे पर बाटा फांटे के पास कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में मौके पर ही छह लोगों ने दम तोड़ दिया।

Read More : Ashram 3: बोल्ड सीन करके ईशा गुप्ता ने कमाएं इतने करोड़ रुपये, इन तीन स्टार्स की कमाई सबसे ज्यादा

कार के उड़े परखच्चे

हादसा इतना भयानक था कि कार बुरी तरीके से पिचक गई। कार के परखच्चे उड़ गए। इसके साथ ही ट्रक भी आगे जाकर सड़क पर पलट गया। अन्य गाड़ियों में सवार बरातियों ने गाड़ी से कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को निकाला। जिसके बाद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

इस दुर्घटना में पूनमाराम पुत्र ढीमाराम, प्रकाश पुत्र पेमाराम, मनीष पुत्र पूनमाराम, प्रिंस पुत्र मांगीलाल, भागीरथराम पुत्र पोकराराम समेत छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। वहीं इस हादसे में मांगीलाल पुत्र नैनाराम और बुद्धराम पुत्र कानाराम को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके अलावा एक गंभीर घायल का सांचौर अस्पताल में इलाज जारी है।

Read More : RSS के 6 कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, विदेशी नंबर से तीन भाषाओँ में किया गया था मैसेज