Ashram 3: Esha Gupta earned so many crores by bold scenes

Ashram 3: बोल्ड सीन करके ईशा गुप्ता ने कमाएं इतने करोड़ रुपये, इन तीन स्टार्स की कमाई सबसे ज्यादा

Ashram 3: Esha Gupta earned crores by bold scenes : बोल्ड सीन करके ईशा गुप्ता ने कमाएं इतने करोड़ रुपये, इन तीन स्टार्स की कमाई सबसे ज्यादा

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:26 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:26 pm IST

Ashram 3 Bold Actress : मुंबई। डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम 3 को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। सीरीज में बाबा निराला और उसके आश्रम में होने वाली काली करतूतों को दर्शाया गया है। इस सीरीज के अनुसार बाबा निराला खुद को गॉडमैन दिखाता है लेकिन असलियत में वो कॉनमैन है। इसके साथ ही इस सीरीज में बाबा निराला का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही इसमें ईशा गुप्ता के अभिनय को भी बेहद पसंद किया जा रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बाबा निराला ने लिए इतने फीस

आश्रम 3 सीरीज के सभी एक्टर्स ने एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस दी है और उनके किरदारों को दर्शकों का प्यार मिला है। इसमें कास्ट करने के लिए एक्टर्स ने भारी फीस भी ली है। चलिए हम आपको बताते हैं की सीरीज के लिए सबने कितना फीस लिया है। वेब सीरीज आश्रम में काशीपुर वाले बाबा निराला के रोल को बॉबी देओल ने निभाया है। बाबा निराला लोगों की भक्ति की आड़ में काले कारनामे करता है। वो कॉनमैन और एब्यूजर है। बॉबी देओल ने बाबा निराला के रोल में कमाल का काम करके दिखाया है। मिली जानकारी के अनुसार बॉबी ने इस रोल के लिए 1 से 4 करोड़ रुपये फीस ली है।

Read More : Vaastu Shaastra Tips: पर्स में भूलकर भी न रखें ये चीजें, अच्छी सैलरी के बावजूद हो जाएंगे कंगाल

चंदन रॉय सान्याल ने लिए 25 लाख

बाबा निराला के अलावा उनके आश्रम के भोपा स्वामी यानी चंदन रॉय सान्याल को दर्शकों के बीच अलग पहचान मिली है। चंदन के किरदार और उनके कैचफ्रेज जापनाम दर्शकों के मन में बस गया है। सीरीज को करने के लिए चंदन ने 15 से 25 लाख रुपये तक फीस के रूप में चार्ज किए हैं।

पम्मी पहलवान को मिले इतने

पम्मी पहलवान की भूमिका निभाने वाली अदिति पोहनकर आश्रम 3 में बाबा निराला की पोल खोलने में नहीं लगी हुई है। खबरों के मुताबिक, अदिति ने सीरीज के लिए 12 से 20 लाख रुपये तक फीस चार्ज की है।

ईशा गुप्ता ने इतना किया चार्ज

आश्रम के तीसरे सीजन में ईशा गुप्ता खास रोल में नजर आई हैं। वेब सीरीज में उन्होंने सोनिया का किरदार निभाया है। सोनिया अपने छिपे मकसद के लिए बाबा निराला को फंसाती नजर आती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईशा गुप्ता ने 25 लाख से 2 करोड़ तक की फीस ली है।

Read More : CM हाउस के पास फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मिला बुजुर्ग का शव, इलाके में सनसनी

बबीता ने कमाएं इतने

दर्शन कपूर ने वेब सीरीज आश्रम 3 में पुलिस अफसर उजागर सिंह का किरदार निभाया है। उजागर सिंह, बाबा निराला की काली करतूतों का पर्दाफाश करने में लगा है। मिली जानकरी के अनुसार इस वेब सीरीज में काम करने के लिए उन्होंने 15 से 25 लाख रुपये के बीच फीस ली है। आश्रम 3 में त्रिधा चौधरी ने बबीता का किरदार निभाया है। पिछले सीजन में उन्होंने अपनी बोल्ड परफॉर्मेंस से खूब तारीफें और सुर्खियां बटोरी थीं। बताया जा रहा है कि त्रिधा चौधरी ने 4 से 10 लाख रुपये की बीच फीस ली है।

फिल्म छिछोरे में नजर आए तुषार पांडे भी आश्रम वेब सीरीज का हिस्सा हैं। इस सीरीज में तुषार ने त्रिधा चौधरी के किरदार बबीता के पति का किरदार निभाया है। सीजन 3 की शुरुआत में तुषार के किरदार की मौत हो जाती है। इसके साथ ही बता दें कि इस सीरीज के लिए उन्होंने 25 से 35 लाख रुपये फीस ली है।

जल्द आएगा सीजन 4

आश्रम के धमाकेदार 3 बाद अब इस सीरीज के सीजन 4 का ऐलान भी हो गया है। इसके साथ ही शो के नए सीजन का टीजर भी सामने आ गया है। आगे आने वाली कहानी में बाबा निराला पुलिस के हाथों पकड़े हुए नजर आएंगे। वहीं पम्मी पहलवान की एक बार फिर से आश्रम में वापसी होगी।

Read More : टारगेट किलिंग के बीच जवानों का बड़ा एक्शन, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढ़ेर

 
Flowers