9 family members die, All Are found hanging in Home

एक ही परिवार के 9 लोगों ने कर ली खुदकुशी, घर के अलग-अलग कमरों में फंदे पर लटकते मिले लोग

एक ही परिवार के 9 लोगों ने कर ली खुदकुशी, घर के अलग-अलग कमरों में फंदे पर लटकते मिले लोग! 9 family members die, All Are found hanging in Home

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 21, 2022/1:02 am IST

सांगली: 9 family members die महाराष्ट्र के सांगली जिले में एक परिवार के नौ सदस्यों की मौत से स्तब्ध म्हैसाल गांव में निवासियों ने सोमवार को बताया कि दिवंगत बंधु पोपट वनमोरे और माणिक वनमोरे अकसर कहा करते थे कि उन्हें विदेश की एक कंपनी से “ढेर सारा पैसा” मिलने वाला है।

Read More: स्थगित हुई इस कॉलेज की परीक्षा, 22 जून से होने वाला था एग्जाम, जानें अब कब होगा? 

9 family members die एक ग्रामीण ने कहा, “दोनों परिवार के लोग पढ़े लिखे थे क्योंकि एक भाई (माणिक) पशु चिकित्सक था जबकि दूसरा (पोपट) एक अध्यापक था। पोपट की बेटी कोल्हापुर में एक बैंक में कार्यरत थी। पूरे परिवार ने ऐसा आत्मघाती कदम उठाया यह चौंकाने वाली बात है।” उन्होंने कहा कि दोनों भाई गांव वालों से बहुत घुल मिलकर नहीं रहते थे।

Read More: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, एक की मौत, पांच घायल

उन्होंने कहा, “वनमोरे भाई अकसर कहते थे कि उन्हें विदेश स्थित एक कंपनी से ढेर सारा पैसा मिलने वाला है। ऐसा सुनने में आया है कि दोनों भाई कहते थे कि उन्हें तीन हजार करोड़ रुपये मिलने वाले हैं।” एक अन्य ग्रामीण ने कहा कि उसने सुना था कि वनमोरे भाइयों ने अपना पुराना घर बेच दिया था और नए मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे।

Read More: राज ठाकरे ने करवाई ‘हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी’, इतने दिनों के आराम के बाद कर सकेंगे सामान्य गतिविधि 

 
Flowers