Rocking Dadi

Viral Video: 95 साल की दादी ने सड़कों पर दौड़ाई कार, दिए गजब के रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

Rocking Dadi: 95 साल की दादी ने सड़कों पर दौड़ाई कार, दिए गजब के रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2024 / 10:14 AM IST, Published Date : February 12, 2024/10:14 am IST

नई दिल्ली। Rocking Dadi  किसी ने ठीक ही कहा है, सीखने की कोई उम्र नहीं होती। जिसका सीधा साधा उदाहरण एक वीडियो से है। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक 95 साल की दादी बड़े ही मस्त तरीके से कार चलाती नजर आ रही हैं।

Read More: Kejriwal In Ayodhya: आज CM केजरीवाल परिवार के साथ करेंगे रामलला के दर्शन.. पंजाब के मुख्यमंत्री भी होंगे साथ

Rocking Dadi वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुर्जुग महिला अपने पोते के साथ गाड़भ् में ड्राइविंट सीट पर बैठी हुई है और मजे से अपने पोते के साथ बातचीत करती दिख रही है। सफर के दौरान पोता अपनी दादी से पूछता है कि, आपने पहले कभी गाड़ी चलाई है। इस पर दादी मजेदार जवाब देती हैं। इसके बाद पोता फिर से पूछता है, क्या-क्या चलाया है। इस पर दादी बंदूक का नाम लेती है।

Read More: Dr ST Hasan News: सपा सांसद का जयंत चौधरी पर निशाना.. कहा ‘न उन्हें और न किसानों को उनसे ऐसी उम्मीद थी.. हल्द्वानी हिंसा एकाएक नहीं’..

इस वीडियो को नागालैंड के उच्च शिक्षा और पर्यटन मंत्री, तेमजेन इमना अलॉन्ग ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है। मंत्री जी ने लिखा, ‘ दादी जी is ROCKING at the age of 95!’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 27 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- दादी जी ने माहौल बना दिया। दूसरे ने लिखा कि दादी की ड्राइविंग और उनकी चटपटी बातें।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘दादी का एनर्जी लेवल अलग ही नजर आ रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp