Dr ST Hasan News: सपा सांसद का जयंत चौधरी पर निशाना.. कहा 'न उन्हें और न किसानों को उनसे ऐसी उम्मीद थी.. हल्द्वानी हिंसा एकाएक नहीं'.. | Dr ST Hasan Latest News

Dr ST Hasan News: सपा सांसद का जयंत चौधरी पर निशाना.. कहा ‘न उन्हें और न किसानों को उनसे ऐसी उम्मीद थी.. हल्द्वानी हिंसा एकाएक नहीं’..

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2024 / 09:52 AM IST, Published Date : February 12, 2024/9:52 am IST

मुरादाबाद: जनपद में समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन के द्वारा जयंत चौधरी के एनडीए में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा गया चौधरी चरण सिंह जी को इसलिए सम्मान दिया गया है, इससे पहले क्यों किसी ने उनके लिए नहीं सोचा, केंद्र सरकार को बने हुए 10 साल हो गए हैं, बीजेपी इतनी घबराई हुई है, परेशान है इंडिया गठबंधन से हर जगह उसे तोड़ने की साजिश की जा रही है, जयंत चौधरी जो चले गए हमें उनसे इस तरीके की उम्मीद नहीं थी, और ना उनकी कम्युनिटी को इस बात की उम्मीद थी, किसान के साथ जो भी हुआ है इस देश के अंदर वह किसी से छुपा हुआ नहीं है, जयंत चौधरी जी के साथ जो हुआ था सबको याद है।

Raja Devendra Pratap Singh: राज्यसभा के लिए अपने नाम के एलान से खुद हैरान हैं राजा देवेन्द्र प्रताप सिंह.. कहा ‘विश्वास नहीं हो रहा’.. जानें और क्या कहा

प्रमोद कृष्णम को लेकर पूछे गए सवाल पर दी प्रतिक्रिया।

मुरादाबाद जनपद में सांसद ने पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा आचार्य जी तो बहुत दिन से इंडिकेशन दे रहे थे, हमने तो तभी यह कह दिया था, वह भाजपा में शामिल होने वाले हैं, अब बीजेपी में जा चुके हैं इस पर हम उन्हें क्या कहें।

Qatar-India News: ‘हम PM मोदी की वजह से आज अपने देश में’.. कतर से लौटे पूर्व नौसेना कर्मियों को मिली थी फांसी की सजा

हल्द्वानी प्रकरण को लेकर दिया बयान।

सपा सांसद डॉक्टर एसटी हसन के द्वारा हल्द्वानी प्रकरण को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा देखिए उत्तराखंड के अंदर अब से नहीं 6 महीने से छोटी-छोटी ऐसी चीजों हो रही थी जिसकी वजह से लोगों में रोज था, मजारों को डिमोलिश किया जा रहा था, दरगाह को तोड़ने का काम किया जा रहा था, यह कहकर के जंगल में है 200 साल पुराने धार्मिक स्थलों को तोड़ दिया गया, दंगा अचानक नहीं होता है जब सब चीज इकट्ठी हो जाती हैं जब पाप का घड़ा भर जाता है, तो ब्लास्ट तो हो ही जाता है, दंगा होना नहीं चाहिए हम तो यही चाहते हैं शांति रहे और कानून के हिसाब से अपनी बात कही जाए।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे