Horrible road accident in Rajasthan

Rajasthan Bus Accident: अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, कई लोग गंभीर रूप से हुए घायल

Rajasthan Bus Accident: राजस्थान के जयपुर में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 09:38 AM IST, Published Date : May 29, 2024/9:38 am IST

जयपुर : Rajasthan Bus Accident: राजस्थान के जयपुर में बुधवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें : Ajit Jogi 4th Death anniversary: प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी की आज चौथी बरसी.. आवास पर सर्वधर्म प्रार्थना और भजन संध्या का आयोजन..

घायलों को ले जाया गया अस्पताल

Rajasthan Bus Accident: मिली जानकारी के अनुसार, हरिद्वार से जयपुर आ रही यात्रियों से भरी एक स्लीपर बस दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर दौसा के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिनमे से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। हादसे की सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जख्मी लोगों में कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : Assam Rain News : 8 लोगों की मौत, 18 लोग गंभीर रूप से घायल, मिजोरम के बाद अब इस राज्य में बारिश ने मचाई तबाही 

इस वजह से हुआ हादसा

Rajasthan Bus Accident: जानकारी के अनुसार हादसा सुबह तड़के करीब पांच बजे हुआ। जब दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर दौसा जिले के बांदीकुई तहसील के सोमाड़ा गांव के पास यह बस सड़क से नीचे उतर कर पलट गई। शुरूआती जांच में हादसे को लेकर आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ है। वहीं हादसे एक महिला की जान गई है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp