Case filed against photographer for sexually assaulting girl

फोटोशूट के बहाने लड़की के साथ किया ऐसा घिनौना काम, फोटोग्राफर पर मामला दर्ज, जानें पूरा मामला

फोटोशूट के बहाने लड़की के साथ किया ऐसा घिनौना काम, फोटोग्राफर पर मामला दर्ज, जानें पूरा मामला Case filed against for sexually assaulting girl

Edited By: , September 23, 2022 / 12:19 PM IST

 Sexually Assaulting Girl: लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक फोटोग्राफर के खिलाफ स्टूडियो में 18 साल की लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे स्कूल में अपनी पासपोर्ट साइज फोटो जमा करानी थी, इसलिए वह शहर के डालीगंज इलाके में अपने घर के पास एक फोटो स्टूडियो में गई थी।

Read more: एक्ट्रेस ने स्टाइलिश आउटफिट में दिखाया बेहद Hot अवतार, सेक्सी पर्सनालिटी देखकर फैंस के छूटे पसीने 

जानें पूरा मामला
Sexually Assaulting Girl: आरोपी महेंद्र जायसवाल डालीगंज में एक फोटो स्टूडियो में काम करता है। पीड़िता ने कहा, “फोटो स्टूडियो में जायसवाल के अलावा कोई नहीं था, मैं स्टूडियो रूम में बैठी थी, पहले उसने मुझे ‘दुपट्टा’ सही करने के लिए कहा और फिर पोज बताने के बहाने मेरे करीब आया और मेरा यौन उत्पीड़न करने लगा, मैंने उसे धक्का दिया और भागने की कोशिश की, लेकिन उसने मुझे धमकी दी और कहा कि अगर मैंने किसी को बताया तो वह मुझे मार डालेगा।”

Read more: वाहनों के बढ़े दाम! कंपनी ने आधिकारिक बयान जारी कर किया ऐलान, देखें नई प्राइस लिस्ट 

 Sexually Assaulting Girl: पीड़िता ने अपने परिवार को आपबीती सुनाई, जिसके बाद हसनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। थाना प्रभारी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ यौन उत्पीड़न, महिला पर आपराधिक बल प्रयोग और आपराधिक धमकी के आरोप में एफआईआर दर्ज की गयी है। पुलिस अब फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

और भी है बड़ी खबरें…