A groom married two brides, children ate the sweets of father's marriage

एक दूल्हे ने दो दुल्हन से रचाई शादी, बच्चों ने खाई पिता के विवाह की मिठाई, जाने इसके पीछे की पूरी सच्चाई

A groom married two brides, children ate the sweets of father's marriage : झारखंड के लोहरदगा जिले से एक चौकाने वाला...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : June 20, 2022/6:01 pm IST

लोहरदगा। झारखंड के लोहरदगा जिले से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने दो युवती से शादी रचा ली। इसके बावजूद मंडप पर मौजदू लोग उन्हें आशीर्वाद दे रहे है। इस अनूठी शादी को देखने रविवार को दूरदराज के लोग पहुंचे थे। शादी की सबसे खास बात ये रही है कि तीनो युवाओं ने परिवार वालों की सहमति से ये अनोखी शादी की। इस शादी की एक और विशेष बात यह रही कि जोड़े के बच्चे अपने माता-पिता की शादी के मौके पर खेलते-कूदते दिखे।

यह भी पढ़े :  एक ऐसा भी गांव, जहां पैदा होने के 12 साल बाद लड़का बन जाती है लड़कियां, खुद को नहीं होगा यकीन

बताया जा रहा है कि संदीप उरांव नाम के युवक को दो महिलाओं से प्यार हो गया। पहली महिला से संदीप को एक बच्चा भी है। दोनों तीन साल से एक दूसरे के साथ रिलेशन में रहे। वहीं दूसरी महिला से संदीप की मुलाकात ईंट भठ्ठी मे काम करने के दौरान हुई। दोनों का प्यार धीरे धीरे परवान चढ़ने लगा और बात जीने मरने तक आ गई ।

यह भी पढ़े :  भीषण हादसा: पानी से भरे गड्ढे में अनियंत्रित होकर गिरी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो, 9 लोगों की मौत 

दो महिलाओं से चल रहे प्रेम संबंध के कारण कई बार विवाद भी हुआ और गांव से सामने बात भी आई। ग्रामीणों ने बैठक तय किया और दोनों युवतियों की शादी संदीप से कराने का फैसला किया। इस शादी के मौके पर दोनों लड़कियों और संदीप के घरवालों के अलावा गांव के तमाम लोग जुटे और सबने इस वर-वधू’ को आशीर्वाद दिया।

 
Flowers