3 पत्नियों का एक पति, करवा चौथ पर सभी ने एक चलनी से एक साथ देखा चेहरा, उच्च शिक्षित होने के बावजूद तीनों ने चुना एक पति | A husband of 3 wives Everyone used a sieve on Karva Chauth Face seen together Despite being highly educated, chose a husband for herself

3 पत्नियों का एक पति, करवा चौथ पर सभी ने एक चलनी से एक साथ देखा चेहरा, उच्च शिक्षित होने के बावजूद तीनों ने चुना एक पति

3 पत्नियों का एक पति, करवा चौथ पर सभी ने एक चलनी से एक साथ देखा चेहरा, उच्च शिक्षित होने के बावजूद तीनों ने चुना एक पति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 6, 2020/12:29 pm IST

चित्रकूट। शादीशुदा महिलाओं में करवा चौथ व्रत सर्वोपरि है। सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित चित्रकूट का एक परिवार करवाचौथ व्रत के बाद चर्चा में आ गया है। यहां एक पति की तीन पत्नियों ने एक साथ मिल जुलकर पूजा अर्चना की, एक चलनी से अपने संयुक्त पति का मुंह देखा। इसके बाद तीनों पत्नियों एक साथ पति के हाथ पानी पीकर अपना व्रत खत्म किया। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें- उपचुनाव परिणामों के पहले BSP और निर्दलीय विधायक BJP के खेमे में, बस…

दरअसल कृष्णा नाम के युवक की तीनों पत्नियां आपस में सगी बहने हैं। तीनों बहनें एक साथ ही एक घर में रहती हैं। ऐसा नहीं है कि ये तीनों पत्नियां अनपढ़ हैं, शोभा, रीना और पिंकी नाम की इन तीनों बहनों ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री ली है।

ये भी पढ़ें- आज नगर निगम की सामान्य सभा में 30 प्रस्तावों पर होगी चर्चा, 1 घंटा …

जानकारी के मुताबिक तीनों बहनों ने 12 साल पहले एक साथ पति के रूप में कृष्णा को स्वीकार किया था। ये तीनों पत्नियां अपने पति को राजा दशरथ का अवतार मानती हैं। तीनों बहनों के दो-दो बच्चे हैं। चित्रकूट में रहने वाली तीनों सगी बहनें अपने पति को एक अद्भुत और दिव्य पुरुष मानती हैं।

ये भी पढ़ें- घर वालों की आंखे रह गई फटी जब कमरे में देखा मगरमच्छ, देखें फिर क्या…

तीनों सगी बहनों का कहना है कि महाकाली के आशीर्वाद से वो यह बताना चाहती हैं कि,अगर स्त्री चाहे तो वो एक सामान्य आदमी को राजा दशरथ जैसा बना सकती हैं। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ऐसा उन्होंने पहली बार देखा कि एक पति की तीन पत्नियां हैं और तीनों आपस में प्यार से रहती हैं।

 
Flowers