A woman was raped twice for promising a lift in Rajasthan, two held

लिफ्ट लेना महिला को पड़ा भारी, युवकों ने सूनसान जगह में बंधक बनाकर किया रेप

राजस्थान में लिफ्ट का वादा कर एक महिला से दो बार बलात्कार किया गया, दो धरे गये

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : May 23, 2022/12:23 am IST

जोधपुर।  राजस्थान के जोधपुर में दो-तीन दिन पहले एक महिला को बस स्टैंड पहुंचाने के बहाने उसके साथ दो बार कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर रविवार को दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि उन दोनों की पहचान कुलदीप बिश्नोई (23) एवं बाबूराम जाट (22) के रूप में हुई है। बिश्नाई विद्यार्थी है, जबकि जाट कैब चालक है।

यह भी पढ़ें: ‘देश की जनता नहीं सुन रही है इसलिए बोलने के लिए वे विदेश जाते हैं राहुल गांधी’: बृजमोहन अग्रवाल

पुलिस के मुताबिक, महिला (18) की 14 साल की उम्र में ही शादी हो गयी थी और उसने तीन साल बाद अपनी ननद की कथित रूप से हत्या कर दी थी, जिसपर उसे हिरासत में लेकर मंडूर के सुधार गृह में डाल दिया गया था।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात को वह अपने बच्चों के मिलने के वास्ते अपने मायके जोधपुर के समीप झांवर जाने के लिए सुधार गृह से भाग गयी और उसने बस स्टैंड जाने के लिए बिश्नोई से मदद मांगी, ताकि वह झांवर के लिए बस ले पाये।

मंडूर के थाना प्रभारी मनीष देव ने कहा, ‘‘उसने महिला को लिफ्ट की पेशकश की और अपने कमरे पर ले गया। उसने कथित रूप से उसके साथ बलात्कार किया एवं उसे समीप के एक पुल के पास छोड़ दिया।’’

यह भी पढ़ें: फिर शुरू हुई नान घोटाला मामले में सुनवाई, गरमाई प्रदेश की सियासत, कोर्ट ने 12 लोगों को भेजा समन

देव ने कहा कि बाद में बाबूराम ने उसे पुल के पास देखा और उसने उससे आधी रात को वहां पहुंचने का कारण पूछा। देव ने कहा, ‘‘जब उसने कहा कि वह बस स्टैंड जाना चाहती है तो बाबूराम ने उसे अपनी कैब में लिफ्ट की पेशकश की, लेकिन वह उसे कैलाना झील के पास ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया एवं शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे बस स्टैंड पर छोड़ दिया।’’ महिला ने घर पहुंचकर अपने माता-पिता को सारी बात बतायी, जो उसे थाने ले गये।

यह भी पढ़ें: ये प्यार है अनोखा! 4 साल तक पाई-पाई जोड़कर दिव्यांग पति ने पत्नी को गिफ्ट किया मोपेड, फिर दोनों ने की सवारी