Accused arrested for threatening two ministers of Rajasthan

राजस्थान के इन दो मंत्रियों को मिली गोली मारने की धमकी, वीडियो वायरल होने पर आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Rajasthan ministers : राजस्थान के दो मंत्रियों को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Edited By: , May 23, 2022 / 03:59 PM IST

Rajasthan ministers : राजस्थान के दो मंत्रियों को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस धमकी की खबर से राजनीतिक और प्रशासनिक गलियारे में खलबली मची हुई है। प्रदेश के सियासत में हर तरफ इस बात की चर्चा हो रही हैं।  राजस्थान के दो मंत्री शांति धारीवाल और अशोक चांदना को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद हिंडोली थाना पुलिस ने गोली मारने की धमकी देकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more : XUV कार से भी बढ़कर है ये सेकंडहैंड साइकिल! किसान के इस वीडियो को देखकर आप भी करेंगे तारीफ 

बूंदी के शहर पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि आरोपी भंवर लाल गुर्जर बूंदी जिले का रहने वाला है। जिसने धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल किया था। वीडियो सामने आने के बाद जिला कांग्रेस कमेटी बूंदी के सचिव भीमसाल मीणा ने कार्रवाई की मांग की है। आरोपी ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और खेल मंत्री अशोक चांदना के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग किया।

read more : 2 गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था पति, मना किया तो पत्नी को उतारा मौत के घाट फिर शव के साथ बिताई रात 

Rajasthan ministers :  जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से थाने में शिकायत दी गई थी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के मुताबिक आरोपी भंवरलाल भाजपा का समर्थक है। प्रदेश के मौजूदा हालातों के लिए सरकार को पूरी तरह से जिम्मेदार बताता रहता है। इसलिए उसने अपने ही जिले के विधायक और मंत्री अशोक चांदना और मंत्री शांति धारीवाल के लिए अपशब्द और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की भी कोशिश की। पुलिस आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल किया था।

 

 

 

 

#HarGharTiranga