Accused who threatened to kill Mukesh Ambani arrested

Mukesh Ambani Death Threat: मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी देने वाल आरोपी गिरफ्तार, फर्जी नाम से भेजा था ईमेल

Mukesh Ambani Death Threat: मुकेश अंबानी को पैसों के लिए जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है ।

Edited By :   Modified Date:  November 4, 2023 / 05:37 PM IST, Published Date : November 4, 2023/5:37 pm IST

मुंबई : Mukesh Ambani Death Threat: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को पैसों के लिए जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है । मुंबई पुलिस ने 19 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान गणेश रमेश वनपारधी के रूप की है। फिलहाल कोर्ट ने उसे 8 नवंबर तक मामले की पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : MP Assembly Election 2023: चुनावी सभा के माध्यम से इस दिन जनता के बीच पहुंचेंगे पीएम मोदी, बीजेपी के सभी 12 उम्मीदवार एक साथ दिखेंगें मंच पर

मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी

Mukesh Ambani Death Threat:  बता दें कि मुंबई की गामदेवी पुलिस ने शनिवार तड़के तेलंगाना के एक 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई ईमेल भेजकर जान से मारने की धमकी देने के मामले में की है। मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पिछले हफ्ते अंबानी को पांच ईमेल मिले थे, जहां भेजने वाले ने उनसे पैसे की मांग की और जान से मारने की धमकी दी। ऐसा लगता है कि यह कुछ किशोरों की शरारत है। हमारी जांच चल रही है और हम मामले की तह तक जाने की कोशिश करेंगे।

यह भी पढ़ें : PM Modi In Ratlam : भाजपा की सरकार में चंद्रमा तक पहुंचा भारत..! रतलाम में PM मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, गिनाईं BJP की उपलब्धियां.. 

अंबानी को कई बार मिली थी धमकी

Mukesh Ambani Death Threat:  बता दें कि मुकेश अंबानी को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी कई बार मिली थी। आरोपी ने ईमेल के जरिए 400 करोड़ रुपए देने की मांग की थी। साथ ही पैसे न देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। दुनिया के सबसे अमीर कारोबारियों में से एक मुकेश अंबानी को 27 अक्टूबर (शुक्रवार) से ही ईमेल से धमकी भरे मेल मिल रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि सभी धमकी भरे ईमेल में पैसों की मांग की गई है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp