Actor Akshay Kumar angry over Manipur violence

Manipur Violence: ‘आरोपियों को मिले ऐसी सजा की कोई दोबारा ना करे ऐसी हरकत’, मणिपुर हिंसा पर फूटा अभिनेता अक्षय कुमार का गुस्सा

Actor Akshay Kumar angry over Manipur violence महिलाओं के खिलाफ हो रही इस हिंसा की अब अक्षय कुमार ने निंदा की है।

Edited By :   Modified Date:  July 20, 2023 / 09:39 AM IST, Published Date : July 20, 2023/9:35 am IST

Actor Akshay Kumar angry over Manipur violence: इंफाल। मणिपुर हिंसा का एक पुराना वीडियो सामने आने पर तनाव की स्थिति बनी हुई है। इसमें एक युद्धरत समुदाय की दो महिलाओं को दूसरे पक्ष के कुछ पुरुषों द्वारा नग्न अवस्था में घुमाते हुए दिखाया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो चार मई का है और दोनों महिलाएं कुकी समुदाय से हैं, वहीं जो लोग महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमा रहे हैं वो सभी मैतई समुदाय से हैं। आदिवासी संगठन इंडिजिनस ट्राइबल लीडर्स फोरम ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Read more: मणिपुर हिंसा पर आखिर क्यों चुप है पीएम मोदी? कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना 

Actor Akshay Kumar angry over Manipur violence: इसी बीच महिलाओं के खिलाफ हो रही इस हिंसा की अब अक्षय कुमार ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि वह इससे ‘स्तब्ध और निराश’ हैं। इस घटना पर अब अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा, “मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया हूं, निराश हूं। मुझे उम्मीद है कि दोषियों को इतनी कठोर सजा मिलेगी कि कोई भी दोबारा इस तरह की भयावह हरकत करने के बारे में नहीं सोचेगा।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें