Actress Ketaki Chitale gets bail, will come out of jail after a month

अभिनेत्री केतकी चिताले को मिली जमानत, एक महीने बाद आएंगी जेल से बाहर

Actress Ketaki Chitale gets bail :  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के मामले में जेल में बंद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 22, 2022/7:41 pm IST

ठाणे : Actress Ketaki Chitale gets bail :  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के मामले में जेल में बंद अभिनेत्री केतकी चिताले के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। ठाणे जिले की एक अदालत ने केतकी को जमानत दे दी है। जिला न्यायाधीश एच.एम. पटवर्धन ने 20 हजार रुपये की जमानत राशि पर उन्हें जमानत दी। केतकी चिताले के वकील ने कहा कि इसके साथ ही वह ठाणे केंद्रीय कारागार से एक महीने से अधिक समय के बाद बाहर आ सकेंगी, जहां वह फिलहाल बंद हैं।

यह भी पढ़े : बाल संप्रेक्षण गृह से 4 अपचारी फरार, मचा हड़कंप, गुमशुदगी का मामला दर्ज 

शरद पवार के खिलाफ फेसबुक पर किया था विवादित पोस्ट

Actress Ketaki Chitale gets bail :  शरद पवार के खिलाफ फेसबुक पर कथित तौर पर विवादित पोस्ट करने के मामले में 29 वर्षीय अभिनेत्री केतकी चिताले के खिलाफ 20 से ज्यादा पुलिस केस दर्ज हैं। इसमें मानहानि और धर्म, जाति के आधार पर दो समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने का आरोप है। 16 जून को एक केस में ठाणे कोर्ट ने केतकी चिताले को जमानत दे दी थी लेकिन अन्य केस में उन्हें जेल में बंद रहना पड़ा। वहीं इससे पहले कोर्ट ने केतकी की जमानत याचिका यह कहकर खारिज कर दी थी कि यह कथित अपराध “गंभीर प्रकृति” का है।

यह भी पढ़े : बुलडोजर लेकर दुल्हन के घर पहुंचा दूल्हा, दंग रह गए शादी समारोह में पहुंचे लोग, जाने क्या हुआ आगे 

14 मई 2022 को गिरफ्तार हुई थी केतकी

Actress Ketaki Chitale gets bail :  ठाणे पुलिस ने फेसबुक पर एक मराठी कविता साझा करने के लिए 14 मई 2022 को चिताले को गिरफ्तार किया था, जिसमें पवार के बारे में कथित तौर पर अपमानजनक बात कही गई थी. ठाणे की कलवा पुलिस ने इस संबंध में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. इस मामले में चिताले के खिलाफ 20 से अधिक प्राथमिकी दर्ज हैं।

 

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें