After 3 Days of Wedding Wife got to know Husband is Mental Ill

शादी के तीन दिन बाद पता चला पति को है ये गंभीर बीमारी, लव मैरिज करने के बाद सिर पीट रही युवती

शादी के तीन दिन बाद पता चला पति को है ये गंभीर बीमारी! After 3 Days of Wedding Wife got to know Husband is Mental Ill

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : December 28, 2021/11:30 am IST

पटना: Wife got to know Husband is Mental भारत में बीते कुछ सालों में पति-पत्नी के अलग होने के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है। कोरोना काल के बाद से ऐसे मामले और बढ़े हैं। छोटी-छोटी बातें कब बड़ी बन जाती है प​ता ही नहीं लगता और बात पति-पत्नी के अलग होने तक जा पहुंचती है। ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आई है, जहां शादी के महज तीन दिन बाद युवती को पति के बारे में ऐसी बातें पता चली कि वो अब अपना सिर पीट रही है। बताया जा रहा है कि दोनों की लव मैरिज है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Wife got to know Husband is Mental दरअसल, राजधानी पटना के महिला थाने में शनिवार को अजीबोगरीब मामला आया है। छत से कूद कर जान देने की बात कह युवती को शादी के लिए राजी करवाया। शादी के दिन पता चला कि युवक मानसिक रूप से बीमार है और अब उसका रांची में इलाज चल रहा है।

Read More: नए साल में भारत के इन 13 शहरों में होगी 5G की शुरुआत, दूरसंचार विभाग का बड़ा ऐलान

पीड़िता ने बताया कि शादी से पहले युवक ने छत पर चढ़कर कहा था कि अगर वह प्यार स्वीकार नहीं करती है तो छत से कूद कर जान दे देगा। लड़की जिद के आगे वह हार गई और शादी के लिए हामी भर दी। कुछ दिन ठीक चला और फिर शादी हो गई। शादी के तीन दिन बाद पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है। उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। उसके बाद युवक को इलाज के लिए रांची स्थित मानसिक आरोग्यशाला में भर्ती करवाया गया। महिला ने आवेदन में कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है।

Read More: शिक्षक के लिए 11000 से अधिक पदों पर निकली भर्ती, स्नातक पास युवा भी कर सकते हैं आवेदन

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel