After giving triple talaq, husband put obscene video of woman on social media

पति की शर्मनाक करतूत, तीन तलाक देने के बाद सोशल मीडिया पर डाला अश्लील वीडियो, पत्नी ने उठाया ये खौफनाक कदम

crime news in UP : आरोपी ने पत्नी को तीन तलाक देने के बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 29, 2021/3:05 pm IST

मुजफ्फरनगर। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक पति ने शर्मनाक करतूत को अंजाम दिया है। आरोपी ने पत्नी को तीन तलाक देने के बाद उसका एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वहीं इस घटना को महिला बर्दाश्त नहीं कर सकी और कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

Read More News: गुजरात विधानसभा के 11 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को भाया छत्तीसगढ़ी परंपरा, चंपारण पहुंचकर महाप्रभु वल्लभाचार्य की आरती में हुए शामिल

जानकारी के अनुसार भोपा पुलिस थाने के तहत किशनपुर गांव का यह पूरा मामला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी और महिला का चार साल पहले विवाह हुआ था। आरोपी पति तीन महीने पहले तीन तलाक कहकर रिश्ता तोड़ दिया। जिसके बाद महिला अपने 18 माह के बच्चे के साथ रह रही थी।

Read More News: जिन बेटों को समझा बुढ़ापे का सहारा, बहुओं के साथ मिलकर उन्होंने ही घर से निकाला, थाने पहुंची बुजुर्ग महिला

तलाक की शिकायत महिला ने थाने में की थी। वहीं इस मामले में जांच चल रही थी, इस दौरान आरोपी पति ने गुस्से में आकर महिला के साथ बनाए संबंध का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद महिला ने खुदखुशी कर ली। इस मामले में पीड़िता के माता-पिता ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।