After Liquor Party Husband Handover wife to Friends for sex

दारू पार्टी के बाद पति ने दोस्तों को दिया सेक्स पार्टी का ऑफर, सौंप दिया पत्नी को, पीड़िता ने सुनाई आपबीती

दारू पार्टी के बाद पति ने दोस्तों को दिया सेक्स पार्टी का ऑफर! After Liquor Party Husband Handover wife to Friends for sex

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : October 10, 2021/4:48 pm IST

कनौज: कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता दुनिया में सबसे खास होता है। इस रिश्ते को कायम रखने के लिए लोग अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेते हैं। लेकिन कई बार ऐसे शर्मनाक मामले सामने आते हैं जो पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से सामने आया है, जहां एक श्ख्स ने दारू पार्टी के बाद अपनी पत्नी को दोस्तों को परोस दिया।

Read More: इंटरनेट की धीमी स्पीड से जल्द मिलेगी मुक्ति, 4G से दस गुना ज्यादा होगा तेज, शुरू होगा 6G नेटवर्क का ट्रायल

मिली जानकारी के अनुसार मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़िता पत्नी ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। वह दहेज कम मिलने का ताना देता है। शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंंदन और नीरज को घर बुुलाया और शराब पी। इसके बाद उसने पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया। महिला के मुताबिक पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें कीं। उसने भाइयों को मामले की जानकारी दी तो दस किलोमीटर दूर मायके से दोनों भाई वहां आ गए।

Read More: ‘डरपोक निकला योगी आदित्यनाथ, एक महिला प्रियंका गांधी से डर गया’, UP में गरजे सीएम बघेल

महिला ने बताया कि पति पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है और इसकी शिकायत सदर कोतवाली में भी की थी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। सदर कोतवाली में पति और उसके तीनों दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Read More: युवती सहित 4 ने कर ली खुदकुशी, WhatsApp पर जॉइन किया था ‘सुसाइड ग्रुप’.. एडमिन और मेंबर्स की तलाश में पुलिस

 
Flowers