संबित पात्रा के ट्वीट के बाद ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा 'आजम खान' और अयोध्या राममंदिर भूमि पूजन, जानिए क्या है वजह | After the tweet by Sambit Patra, trend started on Twitter, 'Azam Khan' and Ayodhya Ram temple land worship, know what is the reason

संबित पात्रा के ट्वीट के बाद ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा ‘आजम खान’ और अयोध्या राममंदिर भूमि पूजन, जानिए क्या है वजह

संबित पात्रा के ट्वीट के बाद ट्वीटर पर ट्रेंड करने लगा 'आजम खान' और अयोध्या राममंदिर भूमि पूजन, जानिए क्या है वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 26, 2020/10:13 am IST

नईदिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा आज अपने एक ट्वीट को लेकर काफी ट्रोल हो गए। संबित पात्रा ने अपने एक ट्वीट में सपा नेता और रामपुर सांसद आज़म खान को निशाने पर लिया जिसमें उन्होने कहा कि ‘आज़म खान बोल रहें है अगर उन्हें अयोध्या नहीं बुलाया गया तो वो जल समाधि ले लेंगे! इसके बाद उन्होने आगे लिखा ‘चुल्लु भर पानी में ही लीजिएगा!!

ये भी पढ़ें:महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, सभी बच्चे ‘स्पेशल चाइल्ड…

फिर क्या था संबित पात्रा का ये ट्वीट देखकर सोशल मीडिया यूसर ने तरह तरह के कमेंट से संबित पात्रा की क्लास लगा दी। एक यूसर ने लिखा कि ‘संबित पात्रा रामपुर से सांसद आज़म खान की तस्वीर के साथ झूठ फैला रहा है, अयोध्या नहीं बुलाया तो जल समाधि लेने की बात सपा नेता आज़म खान ने नही बल्कि मुस्लिम कारसेवक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजम खान ने कही है। ध्यान रहे आज़म खान 6 महीने से जेल में हैं।

ये भी पढ़ें: अनलॉक-3 में भी बंद रह सकते हैं स्कूल, मेट्रो, जिम और स्विमिंग पुल, …

हालाकि बाद में संबित पात्रा ने अपनी गलती सुधारी और कहा कि ‘लगता है इस एजेन्सी ने ग़लत आज़म खान की ख़बर छाप रखी है ..वही मैं कहूँ की इस आज़म खान का तो सरोकार केवल भ्रष्टाचार से है ..ये भगवान राम के भक्त कब हो गए?

ये भी पढ़ें: 10 हजार प्रति माह तक पा सकते हैं पेंशन, PMVVY में निवेश के फायदे.. …

 

 
Flowers