महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, सभी बच्चे 'स्पेशल चाइल्ड', अस्पताल में किए गए भर्ती | 30 children of Mahila Bal Vikas Grih Corona infected, all children 'special child', hospitalized

महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, सभी बच्चे ‘स्पेशल चाइल्ड’, अस्पताल में किए गए भर्ती

महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे हुए कोरोना संक्रमित, सभी बच्चे 'स्पेशल चाइल्ड', अस्पताल में किए गए भर्ती

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 26, 2020/8:39 am IST

मुंबई। महाराष्ट्र से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर है, महाराष्ट्र के महिला बाल विकास गृह तक कोरोना ने दस्तक दे दी है, महाराष्ट्र के महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चे कोरोना की चपेट में आ गए हैं। यहां पर स्पेशल चाइल्ड बच्चे रहा करते थे, जानकारी के मुताबिक महिला बाल विकास गृह के 30 बच्चों में 5 लड़कियां और 25 लड़के कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: 10 हजार प्रति माह तक पा सकते हैं पेंशन, PMVVY में निवेश के फायदे.. जानिए

बता दें कि ये सभी स्पेशल चाइल्ड होने के चलते इनकी इम्यून पावर पहले से ही कमजोर होती थी, जिसके कारण यह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए, प्रशासन को जैसे ही इस बात की खबर लगी उन्होंने सभी बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया। इनमें से दो बच्चों को टीवी की बीमारी भी है।

ये भी पढ़ें: देश में कोरोना का ब्रेक फेल, बीते 24 घंटे में 48,661 पॉजिटिव मिले, …

बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 9,251 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं संक्रमण से इस अवधि में 257 लोगों की मौत हुई है, स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में अभी तक कुल 3,66,368 लोगों के शनिवार तक कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उनका कहना है कि पिछले 24 घंटे में हुई 257 मौतों के साथ ही राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 13,389 हो गई है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने किया सीएम को फोन, जल्द स्वस्थ होने की कामना, मुख्यमंत्…

 
Flowers