AIMIM 300 Leader will Resign today from Prayagraj

300 नेताओं ने किया एक साथ पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान, मचा हड़कंप, इस बात को लेकर है नाराजगी

300 नेताओं ने किया एक साथ पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान! AIMIM 300 Leader will Resign today from Prayagraj

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : July 12, 2022/12:42 pm IST

प्रयागराज: AIMIM 300 Leader will Resign उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि पार्टी के जिला और महानगर कमेटी के सदस्यों ने सामूहिक इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है ​कि सभी कार्यकर्ता आज शाम को अपना इस्तीफा पार्टी को सौंप देंगे। सामूहिक इस्तीफे की बात की जानकारी होते ही पार्टी में हड़कंप मच गया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: अंग्रेजों ने 200 साल तक किया भारत में राज, अब भारतीय संभालेगा ब्रिटेन की सत्ता? 5 सितंबर को साफ होगी तस्वीर

AIMIM 300 Leader will Resign मिली जानकारी के अनुसार अटाला प्रकरण में एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष मो. शाह आलम के आरोपी बनने के बाद प्रदेश और राष्‍ट्रीय स्‍तर के पार्टी पदाधिकारियों की खामोशी के खिलाफ यह ऐलान हुआ है। पार्टी के जिला मुख्‍य महासचिव फैसल वारसी ने आरोप लगाया कि पार्टी के पूर्वांचल और प्रदेश स्‍तर के नेताओं से कई बार इस मामले में आवाज उठाने का अनुरोध किया गया लेकिन उन्‍होंने इस पर ध्‍यान नहीं दिया।

Read More: बच्चों के मोबाइल के नशे से हैं परेशान? तो ऐसे छुड़वाएं लत, होती है ये समस्याएं

वारसी का दावा है कि अटाला प्रकरण में जिलाध्‍यक्ष शाह आलम पूरी तरह निर्दोष हैं। उन्‍हें बेवजह इस मामले में आरोपी बनाया गया है। उन्‍हें राजनीतिक कारणों से फंसाया गया। वारसी के मुताबिक शाह आलम हमेशा से शांति और सौहार्द के लिए लोगों से अपील करते आए हैं। प्रयागराज जिलाध्‍यक्ष को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों की चुप्‍पी के खिलाफ पदाधिकारियों में आक्रोश है। इसी क्रम में जिला और महानगर के पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से इस्‍तीफा देने का फैसला किया है।

Read More: ‘गिरा दो बच्चा’ पति की ये बात सुनकर पत्नी के पैरों तले खिसक गई जमीन, जानिए क्यों कहा ऐसा 

बताया जा रहा है कि आज शाम 4 बजे दोनों कमेटियों के पदाधिकारियों के साथ करीब ढाई-तीन सौ लोग दाराशाह अजमल स्थित नगर कार्यालय में सामूहिक इस्‍तीफा देंगे। हालांकि पार्टी की महानगर इकाई के एक पदाधिकारी ने कहा कि अभी भी उन्‍हें उम्‍मीद है कि राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पूरे मामले का संज्ञान लेंगे। बता दें कि एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष शाह आलम पर आटाला हिंसा में भूमिका होने का आरोप है। हाल में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका को खारिज कर दिया था।

Read More: ‘स्कूलों में मुस्लिम बच्चे भी अधिक हैं इसलिए शुक्रवार को रहेगी छुट्टी’ ग्रामीणों ने प्रबंधन पर डाला दबाव, फिर… 

 
Flowers