Owaisi made verbal attack on PM Modi | PM Modi Speech on Indian Muslims

PM Modi on Indian Muslims: ”मोदी की एक ही गारंटी हैं, मुसलमानों से नफ़रत की गारंटी, दंगे के जिम्मेदार होंगे PM”.. जानें किसने कही ये बात..

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 09:37 AM IST, Published Date : April 25, 2024/9:37 am IST

हैदराबाद: मोदी की एक ही गारंटी हैं वो हैं देश के मुसलमानों से नफरत की गारंटी। वे 2002 से इस नफ़रत का प्रदर्शन कर रहे हैं। (Owaisi made verbal attack on PM Modi) आज देश में 17 करोड़ मुसलमान हैं जी सबसे बड़ा अल्पसंख्यक वर्ग हैं, क्या वो मुसलामानों के प्रधानमंत्री नहीं हैं क्या?

Amitabh Bachchan: ‘लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार’ से सम्मानित हुए अमिताभ बच्चन, कहा- ‘इसे पाने के बारे में सोचा नहीं था’ 

यह तमाम बातें कही हैं एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने। वे पीएम मोदी के उस भाषण पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें उन्होंने मुस्लिमों और घुसपैठियों का जिक्र किया था।

PM Modi Speech on Indian Muslims

क्या कहा था पीएम ने 

दरअसल राजस्थान के टोंक में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी दलितों और पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है। इसके अलावा उन्होंने राजस्थान के बांसवाड़ा में दिया अपना वो बयान भी दोहराया, जिसे लेकर कांग्रेस का कहना है कि पीएम देश में नफरत के बीज बो रहे हैं। (Owaisi made verbal attack on PM Modi) इसके साथ ही एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि वे इस तरह के बयान देकर देश को कमजोर कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp