नयी दिल्ली, 14 मार्च (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी से एम्स्टर्डम जाने वाली ‘एअर इंडिया’ की उड़ान के लगभग 40 यात्रियों को बुधवार को उस वक्त परेशानी का सामना करना पड़ा जब यूरोपीय शहर में उतरने के बाद विमानन कंपनी उनका सामान उपलब्ध कराने में विफल रही।
यात्री बुधवार को उड़ान एआई-155 से यात्रा कर रहे थे।
विमानन कंपनी के सूत्रों ने बताया कि बुधवार को किसी तकनीकी समस्या के कारण सामान पहुंचाया नहीं जा सका जिसके बाद उसे बृहस्पतिवार को एम्स्टर्डम पहुंचाया गया।
एक यात्री ललिता ने बताया कि उनकी जरूरी दवाएं सामान के साथ बैग में थी। उन्होंने कहा कि हालांकि कर्मचारी काफी शालीन थे, लेकिन इससे विमानन कंपनी की लापरवाही को नकारा नहीं जा सकता।
एक अन्य यात्री अनुप्रिया ने बताया सामान नहीं पहुंचने के कारण विमान से उतरने के बाद उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
‘एअर इंडिया’ की ओर से कोई बयान नहीं आया है। ‘एअर इंडिया’ के सूत्रों ने बताया कि तकनीकी समस्या के कारण बुधवार को एम्सटर्डम हवाई अड्डे पर करीब 40 यात्रियों का सामान नहीं उतारा जा सका।
उन्होंने बताया कि विमान सामान लेकर वापस आ गया, जिसे बृहस्पतिवार को एम्स्टर्डम भेजा गया।
भाषा खारी माधव
माधव
(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
UPI Scam: सावधान..! आप भी हो सकते हैं UPI Scam…
4 hours agoNo Petrol above Rs 200 : बाइक चालकों को अब…
5 hours ago