Ajay Maken said - Modi government started "mega discount sale" to sell the property

NMP मुद्दे पर कांग्रेस नेता अजय माकन बोले- मोदी सरकार संपत्ति को बेचने लगाई “मेगा डिस्काउंट सेल”, बीजेपी ने किया पलटवार

अजय माकन ने कहा कि जनता की कमाई से बनी संपत्ति को मोदी बेच रहे हैं। इसके लिए मोदी सरकार ने "मेगा डिस्काउंट सेल" लगाई है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 3, 2021/2:43 pm IST

रायपुर। नेशनल मोनिटाइजेशन पाइपलाइन के विरोध में पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। अजय माकन ने कहा कि जनता की कमाई से बनी संपत्ति को मोदी बेच रहे हैं। इसके लिए मोदी सरकार ने “मेगा डिस्काउंट सेल” लगाई है। ये साबित करता है कि मोदी सरकार देश के कुछ पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाना चाहते हैं। केंद्र सरकार की इस नियत से संदेह बढ़ा है।

Read More News :  ईमानदारी से कीमती नहीं लाखों के गहने! सफर के दौरान ऑटो में छूटा गहनों से भरा बैग, थाने पहुंचा ड्राइवर

कांग्रेस ने मांग की है कि डेमोनेटाइजेशन व मोनेटाइजेशन का व्यवहार एक जैसा हो। अजय माकन ने आगे कहा कि NMP RTI के दायरे से बाहर होगा, जो NMP संघीय ढांचे पर चोट है। इस मुद्दे पर कांग्रेस आंदोलन करेगी।

Read More News :  ससुर के छेड़छाड़ से परेशान पत्नी चली गई मायके, तो पति ने कर ली दूसरी शादी, ससुराल वालों से लिए 40 लाख दहेज

NMP मुद्दे पर कांग्रेस के बयान पर बीजेपी नेता धरमलाल कौशिक ने पलटवार किया। नेताप्रतिपक्ष ने कहा कि संपत्ति को बेचने का काम कांग्रेस ने किया है। केंद्र कोई भी सरकारी संपत्ति नहीं बेच रही है। कांग्रेस NMP मामले पर दिग्भ्रमित कर रही हैं।

Read More News : शास्त्रों का ज्ञान ले रहा है एक तोता, रोजाना अटेंड करता है संस्कृत की क्लास, कभी बंक नहीं करता क्लास