Akash Anand's target on Rahul Gandhi | Akash Anand Latest Tweet | Akash Anand Latest News: अब PM मोदी नहीं राहुल गांधी हैं आकाश आनंद के निशाने पर.. लिखा, 'ये आज भी सबको गुलाम समझते हैं, सावधान रहिये'..

Akash Anand Latest News: अब PM मोदी नहीं राहुल गांधी हैं आकाश आनंद के निशाने पर.. लिखा, ‘ये आज भी सबको गुलाम समझते हैं, सावधान रहिये’..

अपने ताजा पोस्ट में आकाश आनंद ने राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए लिखा हैं कि, 'ये तब भी जनता को गुलाम समझते थे। ये आज भी सबको गुलाम समझते हैं। एक 5 किलो राशन देकर ढाई लाख की नौकरी खा गया।

Edited By :   Modified Date:  May 19, 2024 / 12:40 PM IST, Published Date : May 19, 2024/12:40 pm IST

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी के फायर ब्रांड युवा नेता आकाश आनंद ने कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी पर सोशल मीडिया पर निशाना साधा हैं। उन्होंने फ्री राशन के मुद्दे पर राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया हैं। (Akash Anand’s target on Rahul Gandhi) आकाश आनंद अब तक जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रहार करते थे तो वही अब उनेक सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। बसपा सुप्रीमो मायावती ने पिछले दिनों उन्हें बसपा के बड़े पदों से हटा दिया था। मायावती ने बताया था कि परिपक्वता की कमी के चलते यह फैसला लिया गया हैं। यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने आकाश आनंद को अपना उत्तराधिकारी भी बताया था लेकिन उन्होंने यह फैसला भी वापसी ले लिया। उनके इस फैसले पर पार्टी और पार्टी के बाहर से काफी प्रतिक्रियाएं आई थी। लोगों ने इस निर्णय के लिए मायावती के जमकर आलोचना की थी।

PM Modi In Jharkhand : ‘इन्हें विकास का क, ख, ग, घ भी मालूम नहीं’, पीएम मोदी ने कांग्रेस और JMM पर साधा निशाना 

Akash Anand Latest Tweet

क्या लिखा आकाश आनंद ने

दरअसल अपने ताजा पोस्ट में आकाश आनंद ने राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए लिखा हैं कि, ‘ये तब भी जनता को गुलाम समझते थे। ये आज भी सबको गुलाम समझते हैं। एक 5 किलो राशन देकर ढाई लाख की नौकरी खा गया। (Akash Anand’s target on Rahul Gandhi) दूसरा 10 किलो राशन का लालच देकर वोट खाना चाहता है। सावधान रहिएगा।’ इसके साथ ही आकाश ने राहुल गांधी के भाषण का वीडियों भी पोस्ट किया हैं जिसमें वह देशवासियों के लिए निःशुल्क राशन की बात कह रहे है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp