Akhilesh Yadav made serious allegations against BJP

BSP उम्मीदवारों पर चलती है भाजपा की हुकुमत, पूर्व सीएम ने कही ये बड़ी बात

बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में फाइनल किया जाता है: Akhilesh Yadav made serious allegations against BJP

Edited By: , March 13, 2023 / 03:54 PM IST

Akhilesh Yadav made serious allegations against BJP : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरसोर से चल रही है। सारे विपक्षे दल एकजुट होकर भाजपा को हराने के प्रयास में लगी हुई है। उत्तरप्रदेश में सत्ता वापसी ने होने की वजह से पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी बौखलाते हुए नजर आ रहे है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि सपा प्रत्याशियों की जीत को रोकने के लिए बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों को भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में फाइनल किया जाता है।

read more : Kawardha News: भोरमदेव महोत्सव के पहले अतिक्रमण हटाने पहुंचा प्रशासन, हंगामा करते हुए दुकानदारों ने लगाए गंभीर आरोप

Akhilesh Yadav made serious allegations against BJP : सपा नेता ने कहा, बसपा बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर और उसके संस्थापक कांशीराम के रास्ते से भटक गई है। बसपा ने भाजपा के साथ सांठगांठ की है और उसकी बी-टीम के रूप में काम करती है। पिछले विधानसभा चुनावों में, भाजपा कार्यालय ने बसपा के उम्मीदवारों को अंतिम रूप दिया। बसपा के उम्मीदवार जीत के लिए नहीं, बल्कि सपा के उम्मीदवारों को जीतने से रोकने के लिए मैदान में उतारे गए थे।

read more : एयरहोस्टेस गर्लफ्रेंड की बिल्डिंग से गिरकर दर्दनाक मौत, दुबई से आई थी बॉयफ्रेंड से मिलने

Akhilesh Yadav made serious allegations against BJP : सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग की ओर से सभी छापेमारी राजनीतिक मंशा से विपक्षी नेताओं के यहां की जा रही है। सपा प्रमुख ने दावा किया कि विपक्षी दलों को बदनाम करने के लिए छापेमारी की जा रही है, क्योंकि वे सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ मजबूती से खड़े हैं।

read more : नाराज होकर मायके गई पत्नी, तो पति ने साले के साथ कर दिया बड़ा कांड, मामला जान दंग रह जाएंगे आप 

उन्होंने कहा, लेकिन जनता जागरूक है और समझती है कि सभी छापे आगामी लोकसभा चुनावों से प्रेरित हैं। लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो पता चला कि व्यापारी भाजपा से जुड़ा था। भाजपा जांच एजेंसियों को चुनाव से पहले इस तरह के छापे मारने को कहती है और जो सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग द्वारा दागी पाए जाते हैं, वे भाजपा में शामिल हो जाते हैं, उसके बाद उनके ठिकानों पर छापेमारी नहीं की जाती है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें